मधेपुरा में एक सनकी पति ने पत्नी की पीट पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

मधेपुरा में एक सनकी पति ने पत्नी की पीट पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Bihar News: मृतक के परिजनों ने बताया कि रूतन देवी की शादी 2 साल पूर्व श्रीपुर कंदाहा मुसहरी टोला वार्ड संख्या 12 निवासी लाल सादा से हुई थी. शादी के बाद रुतन देवी के साथ उनके पति लाल सादा अक्सर मारपीट किया करते थे, वहीं शनिवार की देर रात गांव के लोगों ने मृतका के मायके वालों को जानकारी दी कि रूतन देवी की मौत हो गई है.

मधेपुरा में एक सनकी पति ने पत्नी की पीट पीटकर हत्या, आरोपी पति को गिरफ्तार

मधेपुरा: मधेपुरा में सनकी पति ने की अपनी पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के श्रीपुर कंदाहा मुसहरी टोला वार्ड संख्या 12 का है. जहां आपसी घरेलू विवाद में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद मृतक के परिजनों को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो तत्काल सदर थाना को सूचित किया. जिसके बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया.

बहरहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति लाल सादा को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि रूतन देवी की शादी 2 साल पूर्व श्रीपुर कंदाहा मुसहरी टोला वार्ड संख्या 12 निवासी लाल सादा से हुई थी. शादी के बाद रुतन देवी के साथ उनके पति लाल सादा अक्सर मारपीट किया करते थे, वहीं शनिवार की देर रात गांव के लोगों ने मृतका के मायके वालों को जानकारी दी कि रूतन देवी की मौत हो गई है. जब परिजन लोग रूतन देवी के ससुराल पहुंचे तो देखा कि आंगन में शव पड़ा हुआ है, शरीर पर कई चोट के निशान भी थी. उनलोगों ने घटना की जानकारी सदर थाने की पुलिस को दी और मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

मृतका के पिता मनीष सादा ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिलने पर कुछ दिन पूर्व वे बेटी की ससुराल गए थे, उनके साथ भी दामाद लाल सादा ने मारपीट की थी. उन्होंने बताया कि हमेशा लाल सादा अपने पत्नी के साथ मारपीट किया करते थे आज लाल सादा ने पीट पीटकर पत्नी को ईश्वर के पास भेज दिया. वहीं इस मामले में सदर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विमलेंदु कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों सौंप दिया है. साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या कांड के मुख्य अभियुक्त लाल सादा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव का हमला, सरकार पर नकल माफिया को प्रोत्साहित करने का लगाया आरोप

 

Trending news