Lok Sabah Election 2024: वोट मांगने नहीं, जो काम किया है उसकी मजदूरी मांगने आया हूं, ललन सिंह ने मुंगेर में किया चुनावी अभियान का श्रीगणेश
Advertisement

Lok Sabah Election 2024: वोट मांगने नहीं, जो काम किया है उसकी मजदूरी मांगने आया हूं, ललन सिंह ने मुंगेर में किया चुनावी अभियान का श्रीगणेश

Munger Lok Sabah Seat: बाहुबली अशोक महतो की पत्नी कुमारी अनीता के चुनावी मैदान में आने पर ललन सिंह ने कहा, हमको कोई मतलब नहीं है. कौन चुनाव लड़ रहा है. हमलोग काम के बदले वोट मांगते हैं. नरेन्द्र मोदी जी का नारा है सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वासत्र.

ललन सिंह का बड़ा बयान

Munger Lok Sabah Seat: जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह गुरुवार को लखीसराय पहुंचे. वहां उन्होंने जिले की प्रसिद्ध शक्तिपीठ जगदम्बा मंदिर बड़हिया में पूजा-अर्चना कर चुनाव प्रचार का श्रीगणेश किया. ललन सिंह ने बड़हिया प्रखंड के हृदनबीघा, जैतपुर, खूटहा, लक्ष्मीपुर,लालदियारा समेत दर्जनों गांवों का दौरा किया. इस मौके पर ललन सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मैं वोट मांगने नहीं बल्कि मैंने जो काम किया है, उसकी मजदूरी मांगने आया हूं. 

लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा, विपक्ष उन्माद फैलाना चाहेगा, इसलिए लोगों को कोई जबाब नहीं देना है. इस मौके पर राजीव रंजन सिंह ललन ने तेजस्वी के एनडीए पर परिवारवाद का आरोप वाले बयान पर कहा, उनलोगों का काम है आरोप लगाना. अपने बारे में बताएं ना, परिवार में कोई बचा है जिसको चुनाव नहीं लड़वाया है. उनलोगों की बातों में कोई दम नहीं है. वे लोग कुतर्क देते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें:रोहिणी आचार्य ने किया परसा में रोड शो, कहा- 'पिता को मैंने किडनी दी, सारण की जनता..'

बाहुबली अशोक महतो की पत्नी कुमारी अनीता के चुनावी मैदान में आने पर ललन सिंह ने कहा, हमको कोई मतलब नहीं है. कौन चुनाव लड़ रहा है. हमलोग काम के बदले वोट मांगते हैं. नरेन्द्र मोदी जी का नारा है सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वासत्र. मुख्यमंत्री जी का नारा है न्याय के साथ,समाज के हर तबके के साथ न्याय और विकास. हमलोग विकास करते हैं. नरेंद्र मोदी ने विकास किया है. हमलोग विकास के नाम पर वोट मांगते हैं. विपक्ष जिस पर वोट मांगता है, मांगे. 

लखीसराय से राज किशोर मधुकर की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें:Jharkhand Lok Sabha Election 2024: JMM ने जारी की अपने उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट

Trending news