सुहागरात के दिन दुल्हन ने कर दिया गजब का खेला! दूल्हे की तो दुनिया हिल गई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2343203

सुहागरात के दिन दुल्हन ने कर दिया गजब का खेला! दूल्हे की तो दुनिया हिल गई

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज प्रखंड के वासुदेवपुर सराय पंचायत के वार्ड 9 से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक दुल्हन शादी के बाद प्रेमी संग फरार हो गई. ससुराल वाले ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करावाई है. मनीषा पर आरोप है कि वह मंगलवार की रात जब सभी लोग खाना खाकर सो गए, तब वह अपने प्रेमी के साथ 1 लाख 30 हजार के जेवर और 50 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गई. 

मुजफ्फरपुर में शादी के बाद दुल्हन प्रेमी संग फरार

Muzaffarpur: जरा सोचिए, किसी की लड़के की शादी हो और उसे शादी के तीसरे दिन ही पता चले की उसकी दुल्हन भाग गई तो उस पर क्या बीतेगी. ऐसी घटना के बाद तो दूल्हे की पूरी दुनिया हिल जाएगी. वह गहरे सदमे में पहुंच जाएगा. कुछ ऐसी घटना मुजफ्फरपुर में घटी है. यहां पर एक दुल्हन शादी के महज दिन बाद ही प्रेमी संग फरार हो गई. क्षेत्र में इस घटना की चर्चा खूब हो रही है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

दरअसल, जिले के साहेबगंज प्रखंड के वासुदेवपुर सराय पंचायत के वार्ड 9 में यह हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां पर रहने वाले बबलू कुमार नाम के युवक की शादी 12 जुलाई को हुई थी. उसकी बारात बरुराज इलाके के गोखुला दीवान टोला गई थी. मनीषा कुमारी नाम की लड़की वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ उसकी दुल्हन बनी. 13 जुलाई की सुबह में बारात समेत दूल्हा-दुल्हन अपने घर आ गए. वहीं, बबलू मनीषा से शादी करके बहुत खुश था.

वहीं, इस शादी में ट्विस्ट तब आता है जब दूल्हे बबलू कुमार के मेहमान घर से चले जाते हैं. इसके बाद दुल्हन अपना फोन निकालती है और प्रेमी लगा देती है. ससुराल वाले मनीषा को ऐसा तरते देख लेते हैं और उसे मना करते हैं, लेकिन वह नहीं मानती है. इस मामले की खबर दूल्हा बबलू कुमार  ने मनीषा के घरवालों को दी. ऐसा करते ही गजब हो गया. दुल्हन मनीषा ने मायके से प्रेमी को बुलाया और ससुराल से रात में ही फरार हो गई. दूल्हे को जब इसकी जानकारी मिली तो वह सदमे में आ गया.

दुल्हन मनीषा फरार होने की खबर ससुरालवालों ने मायके वालों को दी. इसके बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करावाई. मनीषा पर आरोप है कि वह मंगलवार की रात जब सभी लोग खाना खाकर सो गए, तब वह अपने प्रेमी के साथ 1 लाख 30 हजार के जेवर और 50 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गई. दूल्हे की रात में जब नींद खुली तो पत्नी को बिछावन पर नहीं पाया. हालांकि, काफी तालाश की लेकिन वह नहीं मिली.

Trending news