Bihar News: रात का अंधेरा भी नहीं बचा पाया, पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका तो परिजनों ने कराई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1898110

Bihar News: रात का अंधेरा भी नहीं बचा पाया, पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका तो परिजनों ने कराई शादी

Bihar News: मामला नौतन थाना अंतर्गत मंगलपुर गांव की है. यहां प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को महंगा पड़ गया है. परिजन और ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ शादी करा दी है. दरअसल, सोमवार की देर रात प्रेमिका से मिलने के दौरान प्रेमी को ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया.

बिहार की खबरें

Bihar News: बिहार के बेतिया (Bihar News) में एक प्रेमी को छुप-छुप कर अपने प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया. यहां सोमवार की देर रात ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर दोनों की शादी करवा दी. प्रेमी जोड़े की इस शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जानकारी के अनुसार, मामला नौतन थाना अंतर्गत मंगलपुर गांव की है. यहां प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को महंगा पड़ गया है. परिजन और ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ शादी करा दी है. दरअसल, सोमवार की देर रात प्रेमिका से मिलने के दौरान प्रेमी को ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. इस दौरान ग्रामीणों ने प्रेमी युवक की पिटाई भी कर दिया.

ये भी पढ़ें:जातीय जनगणना कराकर फंस गए CM नीतीश कुमार? मांझी की पार्टी ने कर दी बड़ी डिमांड

बता दें कि सोमवार की देर रात्रि बैरिया का निवासी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने मंगलपुर गांव पहुंचा था. उसका यहां पर एक लड़की से सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों चोरी-चोरी चुपके-चुपके मिला करते थे, लेकिन सोमवार की देर रात्रि परिजन और ग्रामीण दोनों को मिलते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी गई. साथ ही रात में ही परिजनों ने पंडित जी को बुलाया और रीती रिवाज़ से दोनों की शादी करा दी है. 

ये भी पढ़ें: 36% वाले सिर्फ 5, 27% से 12 मंत्री.; जातीय जनगणना बिगाड़ेगी नीतीश कैबिनेट की तस्वीर!

Trending news