Bihar News: भोजपुर में पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: भोजपुर में पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बीती देर रात यानी रविवार देर रात आरा-छपरा फोरलेन पर कोइलवर के दौलतपुर और जमालपुर गांव के बीच बाइक सवार अपराधी बालू लदे ट्रकों से लूटपाट कर रहे हैं.

Bihar News: भोजपुर में पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

भोजपुर: भोजपुर पुलिस ने दो अलग-अलग लूटकांडों का खुलासा कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिले के कोइलवर और चरपोखरी इलाके से गिरफ्तार लूटेरों के पास से पुलिस ने लूट गए पैसे,सोने की ज्वेलरी कई मोबाइल और लूटी गई बाइक बरामद की है. 

क्या है पूरा मामला
भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बीती देर रात यानी रविवार देर रात आरा-छपरा फोरलेन पर कोइलवर के दौलतपुर और जमालपुर गांव के बीच बाइक सवार अपराधी बालू लदे ट्रकों से लूटपाट कर रहे हैं. लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोइलवर पुलिस ने रंगेहाथ दो लूटेरों को अवेफह हथियार और लूट गए समान के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को देख बाकी लूटेरे मौके से फरार हो गए. गिरफ्तार लूटेरों के नाम पटना जिले के मनेर थाना के मनेर गांव निवासी आकाश कुमार और शशि रंजन बताये जा रहे हैं जिन्हें पास से पुलिस ने 1 देसी कट्टा,1 गोली,लूट के 11,430 रुपए,लूटा गया 1 सोने का लॉकेट,1 सोने की रिंग,लूटा गया 4 मोबाइल और लूटी गई 2 बाइक बरामद की है.

पुलिस ने लूटा का बरामद किया सामान
भोजपुर की चरपोखरी थाने की पुलिस ने पिछले 3 मार्च को आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर चरपोखरी के इंग्लिशपुर गांव के पास एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने लूटी गई रकम में से 5 हजार रुपये नगद,1 लूट का बैग,1 लूटा गया मोबाइल और 1 लूट का ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया है. गिरफ्तार लूटेरों के नाम चरपोखरी थाना के इंग्लिशपुर-सेमरांव निवासी संजीत कुमार और छोटू कुमार बताये जा रहे हैं जिनके जेल भेजने की तैयारी में पुलिस लगी है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news