कश्मीर आतंकी हमले में मारे गए बिहार के श्रमिकों का शव पहुंचा पटना, हनीफ ने बताई पूरी घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2482839

कश्मीर आतंकी हमले में मारे गए बिहार के श्रमिकों का शव पहुंचा पटना, हनीफ ने बताई पूरी घटना

Bihar Laborer News: आतंकी हमले में मरने वाले मजदूरों का शव बिहार का राजधानी पटना पहुंच गया है. जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बिहार के तीन मजदूरों की मौत हो गई थी.

बिहार की खबरें (File Photo)

Terrorist Attack on Bihar Laborer Working: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए बिहार के तीन श्रमिकों का शव पटना एयरपोर्ट पहुंचा. पटना एयरपोर्ट से अलग-अलग एंबुलेंस के जरिए श्रमिकों के शव को उनके घर पहुंचने की व्यवस्था बिहार सरकार की तरफ से किया गया है. दरअसल, आतंकी हमले में बिहार के तीन श्रमिक की मौत हो गई थी, जिसमें दो श्रमिक मधेपुरा के रहने वाले थे और एक हाजीपुर का. श्रमिकों के शव के साथ कुछ और मजदूर भी पटना पहुंचे. 

आतंकी हमले में मारे गए मधेपुरा के रहने वाले हनीफ के साला का कहना है कि वो भी घटना स्थल पर अपने जीजा के साथ मौजूद था. सुबह 7:15 की घटना है, हम लोग खाना खाने जा रहे थे. 5 मिनट पहले हम आगे निकल गए थे और खाना खा ही रहे थे कि मेस के गेट पर ही फायरिंग होने लगा. हम लोगों को लगा दीपावली है कोई पटाखा फोड़ रहा है, लेकिन इतनी देर में ही हनीफ पर नजर पड़ा तो वो मेस के गेट के सामने था और उसे 4 से 5 गोली लगी थी. फायरिंग हो रही थी. हम मौके से भागे गए.

यह भी पढ़ें:नहाए खाए और खरना के दिन खुले रहेंगे बिहार के सरकारी स्कूल,दिवाली में 1 दिन की छुट्टी

मजदूरों ने कहा कि जब गोली मार तो एक घंटा तक कोई देखने नहीं आया. भागदड़ मच गई थी. डेढ़ घंटा तक ना प्रशासन आया ना कोई पुलिस आया एके 47 हाथ में लेकर आतंकी तबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे, हम लोग जैसे तैसे बचें.

रिपोर्ट: निषेद

यह भी पढ़ें:Jharkhand Election: कांग्रेस ने चुनावी रण में उतारे अपने रणबांकुरे, देखें लिस्ट

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news