Bihar News: भाजपा के लिए सदस्यता अभियान हर व्यक्ति तक पहुंचने का माध्यम : सुनील बंसल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394018

Bihar News: भाजपा के लिए सदस्यता अभियान हर व्यक्ति तक पहुंचने का माध्यम : सुनील बंसल

Patna News: राजधानी पटना में बुधवार को एक कार्यशाला का आयोजन किया. कार्यशाला को संबोधित करते हुए सुनील बंसल ने कहा कि भाजपा के लिए सदस्यता अभियान हर व्यक्ति तक पहुंचने का एक माध्यम है. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में ये सदस्यता अभियान बहुत कारगर साबित होगा. 

 

भाजपा के लिए सदस्यता अभियान हर व्यक्ति तक पहुंचने का माध्यम : सुनील बंसल

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने बुधवार को कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान हर व्यक्ति तक पहुंचने का माध्यम है. यह सदस्यता अभियान इस मामले में काफी महत्वपूर्ण है कि अगले साल यहां विधानसभा चुनाव होने हैं. भाजपा ने सदस्यता अभियान को लेकर पटना में बुधवार को एक कार्यशाला का आयोजन किया. इस कार्यशाला को संबोधित करते हुए सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि हम प्रत्येक बूथ पर जाकर सदस्य बनाने का काम करें. 

एक बूथ पर कम से कम 200 सदस्य हम बना सकें तो सदस्यता भी होगा, बूथ भी सक्रिय होगा, हर घर में हमारा संपर्क भी होगा और हर मतदाता हमारा सदस्य भी होगा. इस सदस्यता अभियान के जरिए पार्टी का संपर्क बढ़ाना है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि भाजपा परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और यह आदर्श हम सभी के जीवन का आधार है. भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत बिहार में एक करोड़ लोगों को सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है, लेकिन हम कर्मठ कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि इस लक्ष्य से आगे निकलें. 

ये भी पढ़ें: बहन से दरोगा की वर्दी में राखी बंधवाने के लिए भाई बना फर्जी इंस्पेक्टर

अधिक से अधिक सदस्य बनाने के लिए जनता के बीच जाना होगा. लोकसभा चुनाव में जिन बूथों पर पार्टी कमजोर नजर आई, उन बूथों पर अन्य बूथों की अपेक्षा ज्यादा ध्यान देना है. यहां संख्या अधिक होनी ही चाहिए. उन्होंने कहा कि ज्यादा सदस्य बनेंगे तो संगठन का भी विस्तार होगा. हमें समाज के हर वर्ग को साथ जोड़ना है. जिला स्तर पर चार-चार सदस्यों की टोली बना दी गई है. भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर संपर्क करेंगे और सदस्य बनाएंगे.

विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जुड़ने को हर कोई तत्पर है, इस बार भी सदस्यता अभियान के जरिए भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आएगी. बिहार में सदस्यता अभियान के लिए समिति बनाई गई है, जिसके संयोजक पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा हैं. इस समिति में प्रमोद चंद्रवंशी, लाजवंती झा, रत्नेश कुशवाहा और ओम प्रकाश भुवन को भी शामिल किया गया है.

इनपुट - आईएएनएस 

ये भी पढ़ें: भारत बंदी के बीच IDBI बैंक में हथियार के बल पर कर्मचारियों से 20 लाख की लूट

Trending news