गिरिराज सिंह का दावा, कहा- मस्जिद और मदरसा से मुसलमानों में बोया जा रहा जहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298831

गिरिराज सिंह का दावा, कहा- मस्जिद और मदरसा से मुसलमानों में बोया जा रहा जहर

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुसलमानों के अंदर मस्जिदों व मदरसों से जहर बोया जा रहा है. सोची-समझी रणनीति के तहत बिहार ही नहीं पूरे देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते है. इंदौर में भाजपा के पक्ष में उम्मीदवार बैठ गये, लेकिन 2,18670 वोट नोटा को मिला.

गिरिराज सिंह का दावा, कहा- मस्जिद और मदरसा से मुसलमानों में बोया जा रहा जहर

मोतिहारी:  मोतिहारी के कल्याणपुर निवासी स्वर्गीय राजकुमार दिग्विजय को श्रद्धांजलि देने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह उनके घर पहुंचे. गिरिराज सिंह ने राजकुमार के फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. स्वर्गीय राजकुमार दिग्विजय पूर्व में केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव रह चुके थे. 12 जून की सुबह दिल्ली में हृदय गति रुक जाने के वजह से उनकी मौत हो गई. इसके अलावा गिरिराज सिंह ने मीडिया को एक बयान दिया, उन्होंने कहा कि मुसलमानों में मस्जिद और मदरसा से जहर बोया जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुसलमानों के अंदर मस्जिदों व मदरसों से जहर बोया जा रहा है. सोची-समझी रणनीति के तहत बिहार ही नहीं पूरे देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते है. इंदौर में भाजपा के पक्ष में उम्मीदवार बैठ गये, लेकिन 2,18670 वोट नोटा को मिला. नोटा में अपना वोट देकर उन्होंने ताकत दिखाने का काम किया. देश के अंदर एक रणनीति से सामाजिक सद्भाव बिगाड़ा जा रहा है. जिनके अंदर यह जहर है.

इसके अलावा कहा कि इस जहर के फन को नहीं कुचला गया तो यह समाज को खंडित कर देंगे. भारत के सनातन को खत्म करना चाहते है. हिन्दू किसी के ताजिया पर पत्थर नहीं फेंकता है लेकिन रामनवमी के जुलूस पर क्यों पत्थर व तलवार फेंका जाता है. कांग्रेस व लालू प्रसाद यादव आरक्षण खत्म करने का भ्रम फैला रहे है.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: जून में बिहार के इन 3 जिलों में होगी पहली बार भारी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

 

 

Trending news