Bihar News: आसमान से टपके खजूर में अटके, थाने से भाग रहा चोर थानेदार के केबिन में गिरा
Advertisement

Bihar News: आसमान से टपके खजूर में अटके, थाने से भाग रहा चोर थानेदार के केबिन में गिरा

Patna Police: पटना के दानापुर थाने का के सिलिंग तोड़कर भागते समय एक चोर थानेदार के चेंबर में ही गिर गया. जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये घटना 10 अगस्त की है.

Bihar News: आसमान से टपके खजूर में अटके, थाने से भाग रहा चोर थानेदार के केबिन में गिरा

दानापुर:Patna Police: पटना के दानापुर थाने का के सिलिंग तोड़कर भागते समय एक चोर थानेदार के चेंबर में ही गिर गया. जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये घटना 10 अगस्त की है. मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार एक बदमाश थाना हाजत से सिलिंग तोड़कर भागने की कोशिश  कर रहा था, लेकिन मगर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

सिलिंग को तोड़कर कूदा
मिली जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर निवासी अनिल कुमार एक व्यक्ति का मोबाइल छीनकर भागने का प्रयास कर रहा था. मोबाइल चोरी आरोपित थाना हाजत के भीतर स्थित शौचालय के ग्रिल पर चढ़कर तार के सहारे छत पर चढ़ गया. थाने के छत के अंदर से थानाध्यक्ष के चैंबर के ऊपर लगे करकट के सिलिंग को तोड़कर कूद गया. मगर वह सीधे थानाध्यक्ष के टेबल पर जा गिरा और आरोपी पकड़ लिया. इस घटना से थानाध्यक्ष का चैंबर अस्त-व्यस्त हो गया. थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि बुधवार को दोपहर में अपने चैंबर में बैठकर खाना खाने के बाद हाथ धोने के लिए वो बाहर निकाले थे. इसी दौरान चैंबर से छत की सिलिंग तोड़कर कर युवक टेबल पर कूद गया. मगर वह पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि मंगलवार को मोबाइल छीनने के मामले में पुलिस ने अनिल कुमार शास्त्री नगर निवासी को गिरफ्तार किया गया था और हाजत में बंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए झारखंड तैयार, कई जिलों मे निकाली गई तिरंगा यात्रा

थाने में मची हड़कंप 
थाना प्रभारी के चेंबर का छत गिरते ही पूरे थाने में हड़कंप मच गई. आनन-फानन में जब लोग थाना प्रभारी के कक्ष में पहुंचे तो देखा कि पूरा छज्जा गिरा पड़ा है. पुलिस वहां से निकल कर भागने का प्रयास कर रहे मोबाइल चोर को दोबारा पकड़ लिया. थाना प्रभारी ने जब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज देख तो सभी दंग रह गए.

Trending news