Patna News: आर्यन राज हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपी की इस चूक से खुला राज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2288445

Patna News: आर्यन राज हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपी की इस चूक से खुला राज

Aryan Raj Murder Case : पुलिस के अनुसार पहले इन लड़कों ने आर्यन को फोन किया था, लेकिन उसने आने से मना कर दिया था. इसके बाद उस लड़की ने फोन कर उसे बुलाया, जिसके बाद आर्यन वहां पहुंचा. फिलहाल पुलिस उस लड़की की तलाश में छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. 

Patna News: आर्यन राज हत्याकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपी की इस चूक से खुला राज

पटना: पटना में एएसआई श्याम रंजन सिंह के बेटे आर्यन राज की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस की जांच जारी है. शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी में 07 जून की रात आर्यन राज (उम्र करीब 18 साल) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी. इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. पुलिस ने खुलासा किया है कि आर्यन राज को एक लड़की ने फोन कर बुलाया था. घटना के दिन वह लड़की भी मौके पर मौजूद थी. आर्यन के कॉल डिटेल से यह जानकारी मिली है. इसके पहले पुलिस ने गोपालगंज के फुलवरिया से दो नाबालिग लड़कों को पकड़ा था, जो घटना की रात जन्मदिन की पार्टी में मौजूद थे, ये दोनों लड़के भाई हैं.

पुलिस के अनुसार पहले इन लड़कों ने आर्यन को फोन किया था, लेकिन उसने आने से मना कर दिया था. इसके बाद उस लड़की ने फोन कर उसे बुलाया, जिसके बाद आर्यन वहां पहुंचा. फिलहाल पुलिस उस लड़की की तलाश में छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. वह अपने घर से फरार है और उसके अन्य रिश्तेदारों के यहां भी पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि आर्यन और उस लड़की के बीच लगातार लंबी बातचीत होती थी और इस घटना में लड़की की अहम भूमिका मानी जा रही है.

पकड़े गए दोनों नाबालिग लड़के आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पोते बताए जा रहे हैं. ये दोनों सुदेश यादव के बेटे हैं, जो लालू यादव के बड़े भाई मंगरु यादव के बेटे हैं. घटना के दिन सुदेश यादव के बेटे का जन्मदिन था. सचिवालय एसडीपीओ 2 साकेत कुमार का कहना है कि एक वीडियो मिला है जिसमें आर्यन फांसी पर लटका हुआ दिख रहा है. पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है. इसके बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. आर्यन के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

इस घटना के बाद पुलिस पूरी तरह से सतर्क है और हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. परिजन और समाज के लोग इस घटना को लेकर बेहद चिंतित हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और दोषियों को सजा दिलाई जाएगी.

ये भी पढ़िए- Jharkhand weather : रांची के इन जिलों में झमाझम बारिश की संभावना, लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत

Trending news