महारानी वेब सीरीज के राबड़ी कनेक्शन पर रोहिणी का फूटा गुस्सा, जानें ट्वीट कर किसे कह दिया 'राक्षस'
Advertisement

महारानी वेब सीरीज के राबड़ी कनेक्शन पर रोहिणी का फूटा गुस्सा, जानें ट्वीट कर किसे कह दिया 'राक्षस'

Bihar Samachar: सोनी लिव पर महारानी वेब सीरीज आज यानी 28 मई को रिलीज हो गया है.

 

रोहिणी आचार्य ने महारानी वेब सीरीज को लेकर सरकार पर साधा निशाना (फोटो साभार- @RohiniAcharya2)

Patna: रोहिणी आचार्य ने आज (28 मई को ) महारानी वेब सीरीज के रिलीज होने के साथ ही विवाद शुरू हो गया है. लालू यादव की बेटी रोहिणी ने इस वेब सीरीज को पूर्व सीएम राबड़ी देवी से जोड़े जाने पर जोरदार विरोध किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर रोहिणी आचार्य का गुस्सा फूटा है. 

रोहिणी ने इस वेब सीरीज की आलोचना की है. इसके साथ ही अपनी मां राबड़ी देवी के शासन काल को अनपढ़ महिला राज कहकर मजाक उड़ाने वाले लोगों को भी रोहिणी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. इसके साथ ही राबड़ी के शासन काल की आलोचना करने वाले लोगों व फिल्म बनाने वाले लोगों को नाम लिए बिना रोहिणी ने राक्षस तक कह दिया.

रोहिणी ने ट्वीट कर कहा, 'बालिका गृह कांड भी एक धारावाहिक का हिस्सा नहीं था..लेकिन वो बिहार के इतिहास में दर्ज हुआ ऐसा काला धब्बा है, जो पढ़े-लिखे बुद्धिजीवी द्वारा रचा गया राक्षसी कारनामा है...राबड़ी देवी के राज को अनपढ़ महिला का राज कहकर उपहास उड़ाने वालों ने पढ़-लिखकर और बुद्धिजीवी बनकर क्या कर लिया? उन्होंने तो मानवता को भुलाकर राक्षसी प्रवृत्ति अपनाकर बच्चियों की इज्जत लूट ली.'

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तस्वीर साझा कर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा कि उनके पिता भले ही किसी को स्वर्ग न दिला पाएं हों लेकिन उन्होंने समाज के दबे-कुचले व पिछड़े लोगों को स्वर देने का काम तो जरूर किया है. 

ये भी पढ़ें- बिहार: अकेले में मिले जीतन राम मांझी व मुकेश सहनी, राज्य में सियासत हुई तेज

साथ ही रोहिणी ने यह भी कहा कि आजादी के बाद समाज का वह तबका जिसके पास सम्मानजनक जीवन जीने का अधिकार नहीं था, लालू यादव ने उसे वह अधिकार दिलाने का काम किया है.
सोमवार को एक ट्वीट कर रोहिणी आचार्य ने कहा, 'स्वर्ग नहीं दे पाए तो..स्वर हमने तो दिया था..आजादी के 50 साल बाद भी..जिनके पास ना खेत था ना घर था..ना ही जीवन जीने का सम्मान-जनक अधिकार था..अगर हमने उनको अधिकार दिया..तो संघियों ने जंगलराज के जुमले में..हमें बदनाम कर..सलाखों के पीछे कैद किया.'

Trending news