Bihar Politics: लालू यादव के आरक्षण वाले बयान पर संजय झा का पलटवार, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Bihar Politics: लालू यादव के आरक्षण वाले बयान पर संजय झा का पलटवार, कही ये बड़ी बात

Bihar News: भागलपुर में दंगा बिहार का सबसे बड़ा दंगा था कांग्रेस के टाइम में हुआ था 15 साल उनकी सरकार रही. 1989 में हुआ 90 से सरकार रही और 90 के बाद उन 15 साल में भागलपुर दंगा के जो पीड़ित है.

Bihar Politics: लालू यादव के आरक्षण वाले बयान पर संजय झा का पलटवार, कही ये बड़ी बात

पटना: लालू यादव के आरक्षण वाले बयान पर राज्यसभा सांसद संजय झा ने पलटवार हमला किया. उन्होंने कहा कि कौन आरक्षण खत्म कर देगा. आरक्षण बिल्कुल है और बिहार में तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जातीय जनगणना कर करके आरक्षण का दायरा भी बढ़ाया. चुनाव के समय में इस तरह का बात करके संविधान और आरक्षण जैसे है वैसे ही रहेगा कोई टच नहीं कर सकता है. 

इसके अलावा कहा कि लालू यादव को पता है कि आगे रिजल्ट आने वाला क्या है. 2024 में अब वह हताश वाला बयान है यह सब कुछ भी माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. इसलिए मुझे लगता है कोई दम है. साथ ही कहा कि क्या बोलेंगे तेजस्वी यादव बिहार को तो बर्बाद कर दिए बिहार को बर्बाद कर दिए 15 साल में उनकी पार्टी और फिर मौका मिला तो वही कर रहे थे. हम लोग युवा की बात करते हैं 2034 में देश में ओलंपिक होगा यह साधारण बात नहीं है. जॉब के लिए इतना काम हो रहा है देश का अगर अर्थव्यवस्था तीसरी बड़ी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था मोदी जी के सरकार में है.

भागलपुर में दंगा बिहार का सबसे बड़ा दंगा था कांग्रेस के टाइम में हुआ था 15 साल उनकी सरकार रही. 1989 में हुआ 90 से सरकार रही और 90 के बाद उन 15 साल में भागलपुर दंगा के जो पीड़ित है. उनके लिए क्या काम किया यह मैं सवाल पूछता हूं वह सबसे बड़ा जो उसे दंगा का सबसे बड़ा आदमी था जो इसमें इंवॉल्व था. कौन महिमामंडित किया नीतीश कुमार 2006 में कमीशन बनाएं और सजा दिलवाएं और उन लोगों को पेंशन मिलना शुरू हुआ यह तो उनका न्याय है मुस्लिम के प्रति वोट लिए हैं. लालू प्रसाद यादव और इस बार मुस्लिम वोट भी जो है अल्पसंख्यक वोट जो है बड़ी संख्या में एनडीए को वोट देने वाली है.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- Chunari In Worship: मां दुर्गा को लाल चुनरी ही क्यों चढ़ाई जाती है, इन पॉइंट में जाने जवाब

 

Trending news