Bihar News: आनंद मोहन ने पत्नी संग नीतीश कुमार से की मुलाकात, लगने लगी सियासी अटकलें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2031147

Bihar News: आनंद मोहन ने पत्नी संग नीतीश कुमार से की मुलाकात, लगने लगी सियासी अटकलें

Bihar News: पटना में सीएम आवास पर आनंद मोहन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान आनंद मोहन के साथ उनकी पत्नी लवली आनंद भी मौजूद थी.

बिहार की खबरें

Bihar News: पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ सीएम नीतीश कुमार (Anand Mohan Meet Nitish Kumar) से 27 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को मुलाकात की. अब इस मुलाकात के बाद बिहार के सियासी हलकों में कई तरह की अटकलें लगनी तेज हो गई हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव करीब होने की वजह से यह मुलाकात की गई है. आनंद मोहन लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए नीतीश कुमार से मिले हैं. हालांकि, यह मजह केवल कयास है, क्योंकि आनंद मोहन (Anand Mohan) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.

मुख्यमंत्री आवास (Nitish Kumar) से बाहर निकालने के बाद आनंद मोहन (Anand Mohan) मीडिया से बातचीत करते हुए आनंद मोहन ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात बहुत अच्छी रही है. यह शिष्टाचार मुलाकात थी. वहीं, जब उनसे (Anand Mohan) पूछा गया कि आप जदयू कब ज्वॉइन करेंगे तो उन्होंने (Anand Mohan) कहा कि देखिए इस मामले में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. जो भी बातें होंगी वह बाद में बताई जाएगी.

इस मुलाकात के बाद राजीतिक हलकों में चर्चा तेज गई है. हर तरफ कयास लगाने का दौर शुरू हो चुका है. राजनीति में रुचि रखने वाला हर शख्स जानना चाह रहा है कि आनंद मोहन और सीएम नीतीश कुमार के बीच इस मुलाकात में आखिर किस मुद्दे पर बात हुई. वहीं, माना जा रहा है कि आनंद मोहन 2024 के लोकसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में शामिल हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: आरसीपी सिंह पर भाजपा तो ललन सिंह पर लग रहे लालू-तेजस्वी के करीब होने का आरोप

बता दें कि पूर्व सासंद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद लालू प्रसाद यादव की आरजेडी के विधायक हैं. आनंद मोहन लोकसभा टिकट के लिए क्या जदयू के साथ जा सकते हैं इस बात की भी चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि जिस तरह से आरजेडी से 'ठाकुर का कुआं' के मु्द्दे से विवाद हुआ. वह अभी अंदर खाने खत्म नहीं हुई है. इस लिए आनंद मोहन पहले से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की तलाश में जुट गए हैं.

Trending news