Bihar Politics: महागठबंधन की बैठक पर भाजपा का बयानी हमला तेज, आरके सिन्हा और रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज
Advertisement

Bihar Politics: महागठबंधन की बैठक पर भाजपा का बयानी हमला तेज, आरके सिन्हा और रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज

बिहार से केंद्र की सत्ता का रास्ता तलाश रहे महागठबंधन के दलों की बैठक भले पटना में संपन्न हो गई हो लेकिन बिहार का सियासी पारा इसकी वजह से हाई हो गया है. बिहार के प्रमुख विपक्षी दल भाजपा की तरफ से इस बैठक पर जमकर निशाना साधा जा रहा है.

(फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार से केंद्र की सत्ता का रास्ता तलाश रहे महागठबंधन के दलों की बैठक भले पटना में संपन्न हो गई हो लेकिन बिहार का सियासी पारा इसकी वजह से हाई हो गया है. बिहार के प्रमुख विपक्षी दल भाजपा की तरफ से इस बैठक पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के खिलाफ तमाम विपक्षी दलों को एक साथ लाने की कोशिश कर रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ भाजपा हमलावर है. ऐसे में महागठबंधन की इस बैठक पर भाजपा के वरिष्ठ नेता आरके सिन्हा और पटना साहिब से भाजपा के सांसद और वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने जमकर निशाना साधा है. 

बता दें कि NDA के खिलाफ विपक्ष की तरफ से PDA के नाम से गठबंधन बनाए जाने को बल दिया जा रहा है. ऐसे में राजनीति के जानकार मानते हैं कि अगर ऐसा हुई तो कांग्रेस की UPA गठबंधन समाप्त हो जाएगी. इसको लेकर अब भाजपा भी लगातार निशाना साध रही है. ऐसे में भाजपा के वरिष्ठ नेता आरके सिन्हा ने कहा कि NDA के खिलाफ बन रहे PDA गठबंधन से जनता सरोकार नहीं रखने वाली है. जनता नरेंद्र मोदी के विकास के साथ है. जनता समझ चुकी है कि 9 साल के कार्यकाल में जिस तरह से प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति मिली है उससे देश का सम्मान बढ़ा है. 

ये भी पढ़ें- क्या नीतीश की पार्टी JDU में होनेवाली है बड़ी टूट? इस बड़े नेता ने किया ये दावा

आरके सिन्हा ने कहा कि जांच एजेंसियां अपने स्तर से काम कर रही हैं और पिछले 9 सालों में जितनी आजादी केंद्रीय जांच एजेंसियों को मिली है उतनी आजादी अभी तक केंद्रीय एजेंसियों को नहीं रही है, जिससे विपक्षी नेताओं में खलबली है. वहीं आरके सिन्हा ने यह भी दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की सरकार दोबारा बनेगी और पहले से ज्यादा वोटों से नरेंद्र मोदी चुनकर आएंगे. विपक्षी एकता की बैठक महज पर्यटन का माध्यम है. 

वहीं विपक्षी एकता पर भाजपा के नेता रविशंकर प्रसाद ने भी तंज कसा है. रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी एकता को लेकर सवाल किया कि जो बारात विपक्षियों की सजी है उसका दूल्हा कौन है? भागलपुर पहुंचे भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने सवाल किया और कहा कि लोकतंत्र में सभी को कोशिश करने का अधिकार है लेकिन काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ेगी. 2024 की बारात जो सज रही है उसका दूल्हा कौन है और बिना दूल्हे की जो बारात निकलती है उसका क्या हश्र होता है देखियेगा. ये लोग कितना भी तीन-पांच कर ले लेकिन देश के लोग स्थायी प्रधानमंत्री चाहते हैं. ये नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया है. 

(रिपोर्ट- स्वप्निल सोनल)

Trending news