Bihar Politics: उमेश कुशवाहा ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- बिहार में 'लालटेन युग' लाना चाहते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430196

Bihar Politics: उमेश कुशवाहा ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- बिहार में 'लालटेन युग' लाना चाहते हैं

Bihar Politics: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच जनता दला (यूनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वो बिहार में लालटेन युग लाना चाहते हैं.

उमेश कुशवाहा

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव विभिन्न मुद्दों को लेकर लगातार सरकार को घेर रहे हैं. तेजस्वी के बयान पर शनिवार को जनता दला (यूनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने जोरदार पलटवार किया है. कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव को विकास पसंद नहीं. वह हमेशा "अनाप-शनाप बोलते रहते हैं". उन्होंने कहा कि वह बिहार में फिर से "लालटेन युग" लाना चाहते हैं. पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पूर्व भी तेजस्वी यादव ने खूब दौरे किए थे. चुनाव में जनता ने उन्हें जवाब दे दिया. वह लोगों को भटकाना चाहते हैं, लेकिन बिहार की जनता सब कुछ जानती है.

कुशवाहा ने कहा, "हमारे नेता (मुख्यमंत्री) नीतीश कुमार बिहार की तरक्की के लिए दिन-रात लगे रहते हैं, दिन-रात काम कर रहे हैं." एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि शराब का मामला हो या अन्य अपराध का, नीतीश कुमार कभी समझौता नहीं कर सकते. ऐसे किसी भी मामले में सरकार संवेदनशील है त्वरित कार्रवाई भी की जाती है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के नेता बिहार की जनता को भटकाने में लगे हुए हैं.

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के शराबबंदी कानून की समीक्षा के बयान पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इस कानून को लेकर कितने संवेदनशील है, बिहार के लोग जानते हैं. शराबबंदी के मुद्दे पर वह दृढ़ हैं. उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून से प्रदेश में काफी बदलाव हुआ है. लोगों के जीवनस्तर में सुधार दिखा है. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Traffic Challan: ऑनलाइन चालान से बचने के लिए वाहन चालक फॉलो कर रहे हैं ये ट्रिक, विभाग भी हैरान

राजद नेता ने शनिवार को ही अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "गोलियां… गोलियां… गोलियां... बिहार में चहुंओर गालियां ही गोलियां। प्रधानमंत्री मोदी की रहनुमाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में इनके डबल पॉवर्ड राम राज्य में अपराधी ऐसे आते हैं और कहीं भी, कभी भी, कैसे भी, किसी की भी गोली मारकर हत्या कर देते हैं. देखिए, पटना में एम्स के पास कैसे व्यवसायी सुरेन्द्र वर्मा की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी." इसके साथ उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी पोस्ट किया है.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news