Ranchi School Fire: रांची जिला स्कूल में लगी आग, शिक्षकों ने बच्चों को निकाला, कई क्लास जलकर खाक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1808463

Ranchi School Fire: रांची जिला स्कूल में लगी आग, शिक्षकों ने बच्चों को निकाला, कई क्लास जलकर खाक

Ranchi School Fire: जिला शिक्षा अधीक्षक मिथलेश केरकेट्टा ने बताया कि, सभी छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 

रांची के जिला स्कूल में लगी आग

Ranchi School Fire: रांची में अमर शहीद ठाकुर विश्वनाथ सहदेव जिला विद्यालय (Ranchi School Fire) में गुरुवार (3 अगस्त) को आग लग गई. स्कूल (Ranchi School Fire) के कई कमरों में आग लगने की सूचना है. बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे आग फैल रही है. हालांकि, मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच चुकी है और आग बुझाने का प्रयास कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, सबसे पहले गुरुवार (3 अगस्त) को लकड़ी के बने सीलिंग (Ranchi School Fire) में लगी थी, जिसे धीरे-धीरे आसपास के कमरों को पकड़ लिया.

इस दौरान शिक्षकों ने (Ranchi School Fire) बच्चों को निकाला है. फिलहाल, किसी के हताहत की सूचना नहीं है. दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. जिला शिक्षा अधीक्षक मिथलेश केरकेट्टा ने बताया कि, सभी छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 

ये भी पढ़ें: 'मुझे पहचानते नहीं, मैं शहाबुद्दीन का बेटा हूं' ओसामा पर मोतिहारी में FIR दर्ज

आग लगी तब अपनी कक्षा में मौजूद थे बच्चे 

रांची के जिला स्कूल (Ranchi School Fire) में आग कैसे लगी इसका पता फिलहाल अभी तक नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि आग की लपटों ने स्कूल के करीब सभी कमरों को (Ranchi School Fire) अपनी चपेट में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, पता चला है कि जब ये आग लगी तब बच्चे अपनी कक्षा में मौजूद थे. शिक्षकों ने किसी तरह सभी बच्चों के बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी भीषण थी कि पूरा स्कूल परिसर धुएं से भर गया है. 

 

रिपोर्ट: आयुष कुमार सिंह

Trending news