Bihar: मुजफ्फरपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत, शव को लाठी के सहारे नहर में फेंका
Advertisement
trendingNow11905905

Bihar: मुजफ्फरपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत, शव को लाठी के सहारे नहर में फेंका

Bihar Police Viral Video: बिहार पुलिस का एक अमानवीय चेहरा देखने को मिला है. मुजफ्फरपुर पुलिस के जवान नहर मे एक शव को फेंक रहे थे. पुलिस कर्मियों की इस करतूत का वीडियो राहगीरों ने बना लिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैय लोग दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Bihar: मुजफ्फरपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत, शव को लाठी के सहारे नहर में फेंका

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस का एक ऐसा संवेदनहीन चेहरा नजर आया है, जिसने पूरी मानवता को शर्मसार कर दिया है. बिहार पुलिस की अमानवनीयता की बात करें तो स्थानीय पुलिस के कुछ जवानों ने पंचनामा और पोस्टमार्टम जैसी जरूरी कार्यवाई से बचने के लिए एक शव को उन्हीं लाठियों के सहारे नीचे नहर में फेंक दिया, जो उन्हें जनता की रक्षा के लिए दी गई थी. ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना NH 22 यानी हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रोड पर घटी, जहां एक्सीडेंट में मरे एक अधेड़ का शव सड़क से उठाकर पुलिसकर्मियों ने अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाने के बजाय एक नहर में फेंक दिया. वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया है.

पुलिस ने की कार्रवाई की बात

बताया जा रहा है कि जिसकी लाश के साथ ऐसा बर्बर सलूक हुआ उसकी मौत एक ट्रक की टक्कर लगने से हुई थी. अधेड़ शख्श को कुचलने के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया था. हालांकि पुल से नहर मे शव फेंकते हुए पुलिस कर्मियों की इस करतूत का वीडियो कुछ राहगीरों ने बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने शव को फिर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा. लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. वहीं इस मामले को लेकर जब स्थानीय थाना प्रभारी से सवाल किया गया तो उन्हें कोई जवाब नहीं सूझ रहा था. वो पल्ला झाड़ते नजर आए. वहीं एसएसपी राकेश कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है और दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

सुशासन पर सवाल

मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य दर्शाता है कि पुलिस कितना संवेदनहीन हो गयी है. यहां एक बड़ा प्रश्न ये भी खड़ा होता है कि आखिरकार सुशासन बाबू के राज्य में पुलिस इतना संवेदनहीन क्यों हो गयी है? पुलिसकर्मी द्वारा नदी में शव को फेकने की सूचना पर मौके पर काफी भीड़ जुट गई.

Trending news