'नमो अगेन' लिखी Hoodie पहनकर संसद पहुंचे अनुराग ठाकुर, PM मोदी ने की तारीफ

'नमो अगेन' लिखी Hoodie पहनकर संसद पहुंचे अनुराग ठाकुर, PM मोदी ने की तारीफ

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के इस फैशन स्टेटमेंट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सराहा है.

'नमो अगेन' लिखी Hoodie पहनकर संसद पहुंचे अनुराग ठाकुर, PM मोदी ने की तारीफ

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के लिए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. चुनाव से पहले प्रचार के लिए पार्टियों द्वारा अलग-अलग तरीके अपनाए जाते हैं. वहीं, बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर भी अब चुनावी मोड में नजर आ रहे हैं. दरअसल, लोकसभा के शीतकालीन सत्र में मंगलवार (8 जनवरी) को बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर एक अलग ही अंदाज में नजर आए. सांसद अनुराग ठाकुर लोकसभा में 'नमो अगेन' (Namo Again) लिखी हुई एक हुडी (Hoodie) पहनकर पहुंचे थे. उनके इस फैशन स्टेटमेंट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सराहा है.

 

 

बीजेपी आमतौर पर प्रचार-प्रसार के लिए एक अनोखा तरीका अपनाती रही है. 2014 के लोकसभा चुनाव में 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम के तहत पूरे देश में बीजेपी ने अपने पक्ष में माहौल बनाने का अचूक तरीका अपनाया था. सांसद अनुराग ठाकुर एक नीले कलर की स्वेट शर्ट पहने हुए थे. इस भगवा रंग से 'नमो अगेन' लिखा हुआ था. अनुराग की फोटो को नमो मर्चेंडाइज ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था. वहीं, इस फोटो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिट्वीट किया. इसके साथ उन्होंने लिखा कि बहुत सुंदर दिख रहे हैं. 

 

 

एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने भी ट्विटर पर सांसद अनुराग ठाकुर की तीन फोटो शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा कि संसद में अनुराग ठाकुर का आज का फैशन स्टेटमेंट. बता दें कि नमो मर्चेंडाइज पर 'नमो अगेन' की हुडी 499 रुपए में उपलब्ध है.

Trending news