Pravesh Verma: बीजेपी MP प्रवेश वर्मा ने की मुसलमानों के बायकॉट की अपील, कांग्रेस बोली कब तक नफरत फैलाते रहेंगे?
Advertisement
trendingNow11387833

Pravesh Verma: बीजेपी MP प्रवेश वर्मा ने की मुसलमानों के बायकॉट की अपील, कांग्रेस बोली कब तक नफरत फैलाते रहेंगे?

Calls for boycott of Muslims: पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा (BJP MP Parvesh Verma) ने एक हिंदूवादी संगठन की ’आक्रोश सभा’ के दौरान वहां पर मौजूद जनता से मुसलमानों के बहिष्कार (Boycott Of Muslims) की अपील की है.

वीडियो ग्रैब

Parvesh Verma Viral Video: दिल्ली से बीजेपी एमपी प्रवेश वर्मा  (BJP MP Parvesh Verma) ने मुसलमानों (Muslims) को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जिससे दिल्ली की सियासत गर्मा गई है. सांसद प्रवेश वर्मा ने सार्वजनिक मंच से भाषण देते हुए जनता से मुसलमानों के बहिष्कार (boycott Muslims) की अपील की है. बताया जा रहा है कि इसी आयोजन में कुछ और लोगों ने भी विवादित बयान दिए हैं.

प्रवेश वर्मा ने क्या कहा?

सांसद प्रवेश वर्मा ने सभा में जुटे लोगों से कहा,  'अगर समुदाय विशेष का दिमाग और तबीयत ठीक करनी है तो उनका टोटल बायकॉट कर दो. वो ऐसे नहीं सुधरने वाले हैं. उनसे कोई सामान न खरीदो. उनकी जेब में पैसा मत जाने दो. जब पैसा मिलना बंद हो जाएगा तो यह समुदाय अपने आप लाइन पर आ जाएगा.'

वायरल हो रहा वीडियो

बताया जा रहा है कि पश्चिम दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने सुंदर नगरी में अल्पसंख्यक समुदाय के तीन आरोपियों द्वारा दलित युवक मनीष की हत्या के बाद आयोजित एक कार्यक्रम में अल्पसंख्यकों के सामाजिक बहिष्कार की अपील की. आरोप है कि सांसद ने अपने भाषण में समुदाय विशेष पर लगातार हमलावर होते हुए तीखी बयानबाजी में कहा कि अगर वो इस समुदाय को सबक सिखाना चाहते हैं तो उनसे जुड़े लोगों की रेहड़ी-पटरी और दुकान से कोई समाना न खरीदें और उनका आर्थिक बहिष्कार करें. अब इसी वीडियो को कांग्रेस के कई नेता और एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शेयर करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया है.

कांग्रेस ने लगाया आरोप

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को घेरते हुए कहा, 'ये BJP सांसद मंच से खुलेआम मुसलमानों के पूर्ण बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. नफ़रत भड़काने के लिए इनकी जगह जेल में है. मीटिंग सरकारी अनुमति, पुलिस की मौजूदगी में हुई. दिल्ली पुलिस कब एक्शन लेगी? मोदी जी कब तक ऐसे ही नफ़रत फैलवाते रहेंगे.'

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news