close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नेशनल हेराल्ड मामले में BJP अध्यक्ष शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

दिल्ली हाईकोर्ट ने असोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड(एजेएल) को आईटीओ में प्रेस एन्क्लेव के परिसर को खाली करने के पिछले माह आदेश दिए थे.

नेशनल हेराल्ड मामले में BJP अध्यक्ष शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
फाइल फोटो

मुंबई: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने समाचार पत्र नेशनल हेराल्ड के प्रकाशकों को राष्ट्रीय राजधानी में एक परिसर को खाली करने के अदालत के आदेश पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर रविवार को हमला बोलते हुए कहा कि जनता की संपत्ति हड़पने वालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना नहीं साधना चाहिए.

शाह ने कहा कि जहां गांधी का समूचा खानदान भ्रष्टाचार में डूबा है, वहीं मोदी पर एक भी धब्बा नहीं है. बीजेपी अध्यक्ष सिल्वासा में बूथ कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित कर रहे थे. जहां उन्होंने जनता से दादरा एवं नागर हवेली से बीजेपी के दो सांसदों को एक बार और मौका देने की अपील की.

गौरतलब है कि दिल्ली हाईकोर्ट ने असोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड(एजेएल) को आईटीओ में प्रेस एन्क्लेव के परिसर को खाली करने के पिछले माह आदेश दिए थे. नेशनल हेराल्ड का प्रकाशन यही कंपनी करती है. शाह ने गांधी द्वारा बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार के चार साल का रिपोर्ट कार्ड मांगे जाने का जिक्र करते हुए कहा, ''उन्हें पहले अपनी चार पीढ़ियों का रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए जिन्होंने भारत पर राज किया और कोई काम नहीं किया.'' 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सरकार इस केंद्र शासित क्षेत्र में 5,000 करोड़ रुपए की आधारभूत परियोजनाएं चला रहीं हैं. उन्होंने कहा, ''हम जनता के लिए इतना कुछ कर रहे हैं इसलिए विपक्ष जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहा है.'' असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के महत्व को बताते हुए शाह ने कहा, ''घुसपैठिए हमारे देश के लिए दीमक की तरह हैं. न तो हम उन्हें बचाएंगे और न ही आपको बचाने देंगे.''

(इनपुट भाषा से)