लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद आज होगी CWC की बैठक, राहुल गांधी दे सकते हैं इस्तीफा!
Advertisement
trendingNow1530770

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद आज होगी CWC की बैठक, राहुल गांधी दे सकते हैं इस्तीफा!

 मीटिंग में सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता शामिल होंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ राहुल गांधी इस बैठक में इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं.

फोटो साभार : Reuters

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को करारी शिकस्त मिलने के बाद आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने वाली है. चुनावों में मिली हार पर मंथन के लिए आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने वाली है. मीटिंग में सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता शामिल होंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ राहुल गांधी इस बैठक में इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं.

17 राज्यों में शून्य पर सिमटी कांग्रेस
लोकसभा चुनावों में मिली करारी शिकस्त के तुरंत बाद राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की घोषणा कर दी थी कि हार की समीक्षा के लिए बैठक होगी. चुनाव नतीजे राहुल गांधी और कांग्रेस के लिए हैरान करने वाले हैं. मोदी की आंधी ऐसी चली कि समूचे विपक्ष का सुपड़ा साफ हो गया. राहुल की कांग्रेस 17 राज्यों में शून्य पर सिमट गई. 

इन लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के खाते में महज 52 सीटें ही गई हैं. खासकर कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले अमेठी में बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी की जीत के बाद अब राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाए जाने लगे हैं.

 

Trending news