Madhya Pradesh: नाबालिग लड़के को लगा दी कोरोना वैक्सीन, चक्कर आने के बाद मुंह से निकला झाग
Advertisement
trendingNow1975406

Madhya Pradesh: नाबालिग लड़के को लगा दी कोरोना वैक्सीन, चक्कर आने के बाद मुंह से निकला झाग

आधार कार्ड के हिसाब से वैक्सीन लगवाने वाले लड़के की उम्र 16 साल है. जब उसे वैक्सीन लगाई गई तो अचानक उसे चक्कर आने लगे, फिर मुंह से झाग निकला. ये देख डॉक्टर भी घबरा गए और तुरंत उसे ग्वालियर रेफर कर दिया.

Madhya Pradesh: नाबालिग लड़के को लगा दी कोरोना वैक्सीन, चक्कर आने के बाद मुंह से निकला झाग

मुरैना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले की अंबाह तहसील के बाग का पुरा इलाके में 16 वर्षीय एक लड़के को कथित तौर पर कोविड-19 रोधी टीका (Corona Vaccine) लगाया गया, जिसके बाद उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया. घटना के एक दिन बाद रविवार को अधिकारियों ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

  1. नाबालिग लड़के को लगाई कोरोना वैक्सीन
  2. किशोर को चक्कर आए, मुंह से निकला झाग
  3. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने किया हंगामा

वैक्सीन लगते ही आने लगे चक्कर

इस संबंध में एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि जांच से पता चलेगा कि नाबालिग किशोर को कैसे टीका लगाया गया? सूत्रों ने बताया कि कमलेश कुशवाहा के बेटे पिल्लू को शनिवार को मुरैना जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर एक टीकाकरण केंद्र में यह टीका लगाया गया, जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे और उसके मुंह से झाग आना शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें:- इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, सोमवार को बस ये गलती करने से बचें

तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने किया हंगामा

उन्होंने बताया कि अंबाह में डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया. किशोर के बीमार पड़ने के बाद उसके परिवार ने टीकाकरण केंद्र में हंगामा मचाया. मुरैना जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एडी शर्मा ने कहा, ‘नाबालिग लड़के को कोविड-19 रोधी टीका कैसे दिया गया? इसका पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं. नाबालिग लड़के के आधार कार्ड की जांच की जाएगी. आधार कार्ड के मुताबिक वह 16 साल का है.’

LIVE TV

Trending news