दिल्ली: प्रधानमंत्री आवास के बाहर आग पर पाया गया काबू, कोई बड़ा नुकसान नहीं

 दिल्ली के लोककल्याण मार्ग पर आगजनी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि यहां फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां भेजी गई हैं. 

दिल्ली: प्रधानमंत्री आवास के बाहर आग पर पाया गया काबू, कोई बड़ा नुकसान नहीं
पीएमओ देश का अतिसुरक्षित क्षेत्र है.

नई दिल्ली: दिल्ली के लोककल्याण मार्ग (PMO) पर आगजनी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि यहां फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां भेजी गई हैं. यहां आपको बता दें कि लोककल्याण मार्ग पर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आवास है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पीएमओ के किस हिस्से में आग लगी है और इसका असर कितना है. सुरक्षा अलार्म बजते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुला ली गईं और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया. यहां आपको बता दें कि लोक कल्याण मार्ग देश के अतिसुरक्षित जगहों में से एक है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 9 नंबर बंगले में आग लगी है. बिजली यूनिट में गड़बड़ी को आग लगने की वजह बताई जा रही है. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे किसी भी तरह के बड़े नुकसान की बात नहीं कही जा रही है. हालांकि आग लगने की खबर सुनते ही पीएमओ में पल भर के लिए गहमागहमी तेज हो गई. आग लगने की खबर मिलते ही एहतियातन पीएमओ7 एलकेएम मार्ग की सड़क को कुछ देर के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया.

पीएमओ की ओर से ट्वीट कर जारी किए गए बयान में कहा गया है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से 9 लोक कल्याण मार्ग में आग लग गई थी, जिसपर समय रहते काबू पा लिया गया है. यह आग पीएम के आवासीय या कार्यालय क्षेत्र में नहीं, बल्कि एलकेएम परिसर के एसपीजी रिसेप्शन क्षेत्र में लगी थी.

ये भी देखें-: