पहले कार से किया पीछा, नजदीक आकर सीने में दाग दी गोली और हो गए फरार
Advertisement

पहले कार से किया पीछा, नजदीक आकर सीने में दाग दी गोली और हो गए फरार

पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) गौरव शर्मा ने बताया कि रवींद्र मोटरसाइकिल से जा रहा था. दो तीन लोगों ने कार से उसका पीछा किया. उन्होंने उसे गोली मारी और फिर वे मौके से भाग गये. 

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के खेरा कलां में मंगलवार को 28 साल के एक व्यक्ति की तीन अज्ञात व्यक्तियों ने कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान खेरा कलां निवासी रवींद्र कुमार के रूप में हुई है. यह वारदात करीब चार बजे हुई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) गौरव शर्मा ने बताया कि रवींद्र मोटरसाइकिल से जा रहा था. दो तीन लोगों ने कार से उसका पीछा किया. उन्होंने उसे गोली मारी और फिर वे मौके से भाग गये. शर्मा के अनुसार रवींद्र को समीप के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस वारदात के संबंध में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी के अनुसार जांच में सामने आया कि रवींद्र तीन आपराधिक मामलों में शामिल था. वह हाल ही में जेल से रिहा हुआ था. उसकी हत्या की वजह दुश्मनी हो सकती है. शर्मा के अनुसार आरोपियों की शिनाख्त अभी बाकी है. उनका पता किया जा रहा है और धर-पकड़ की कोशिश चल रही है.

 

Trending news