GOOGLE से अक्षय कुमार के घर का लगाया पता, आधी रात को अंदर घुसने की कोशिश में धरा

जुहू पुलिस ने उससे पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. उस पर अनधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है. वह न्यायिक हिरासत में है.

GOOGLE से अक्षय कुमार के घर का लगाया पता, आधी रात को अंदर घुसने की कोशिश में धरा
फाइल फोटो

मुंबई: अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए फ्रैंस क्या नहीं करते हैं. लेकिन, कभी-कभी उनकी ये दिवानगी उन्हीं के लिए मुसीबत खड़ी कर देती है. ऐसा ही कुछ हरियाणा के फ्रैंस के साथ हुआ. अपने पसंदीदा अभिनेता से अक्षय कुमार मिलने के लिए हरियाणा का एक युवक को घर में जबरदस्ती घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

मामले की जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने बताया कि हरियाणा का रहना वाला अंकित गोस्वामी, जिसकी उम्र करीब 20 साल के आस-पास हैं. वो सोमवार की देर रात को जब वह अक्षय कुमार के घर में घुसने की कोशिश करने लगा तब सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के घर में कथित रूप से अनाधिकार प्रवेश करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने गुगल से अभिनेता का पता पूछा और उनके घर पहुंच गया और आधी रात में अभिनेता की घर में जबरन घुसने की कोशिश करने लगा. घर में घुसने की कोशिश करता देख सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया. पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि जुहू पुलिस ने उससे पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. उस पर अनधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है. वह न्यायिक हिरासत में है.