close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: सब इंस्पेक्टर ने शराब बेचने से रोका, पीट-पीटकर कर दी हत्या

पुलिस ने राजकुमार के घरवालों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी भूरी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि राजकुमार के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी. 

दिल्ली: सब इंस्पेक्टर ने शराब बेचने से रोका, पीट-पीटकर कर दी हत्या
सब इंस्पेक्टर राजकुमार की फाइल तस्वीर.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर राजकुमार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. राजकुमार के परिवार वालों का आरोप है कि इलाके में एक घोषित बदमाश है जो अवैध शराब बेचता है, उसने एसआई को पीट पीटकर मारा है, क्योंकि राजकुमार शराब बेचने का विरोध करते थे. शराब के अड्डे के पास एक पुलिस पिकेट भी बना दिया गया था, जिससे शराब बेचने वाला नाराज़ चल रहा था. 

राजकुमार के घरवालों के मुताबिक वारदात से पहले राजकुमार अवैध शराब का वीडियो बना रहे थे, जिसके बाद झगड़ा हुआ और फिर उनकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई. 

पुलिस ने राजकुमार के घरवालों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी भूरी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि राजकुमार के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी. आशंका की उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. राजकुमार और बदमाश भूरी आसपास ही रहते हैं और उस वक़्त राजकुमार ड्यूटी पर नहीं थे.