अंबाला: जनता दरबार में पहुंची महिला, बोली- 'मैंने दो साल पहले की पति की हत्या, मुझे सजा दो'

चिट्ठी में लिखा था कि मैंने दो साल पहले अपने पति की हत्या कर दी थी. मुझे इस अपराध के लिए सजा मिलनी चाहिए. 

अंबाला: जनता दरबार में पहुंची महिला, बोली- 'मैंने दो साल पहले की पति की हत्या, मुझे सजा दो'
महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो ANI)

अंबाला: हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मंगलवार (24 दिसंबर) को यहां हरियाणा के गृह मंत्री की जनता दरबार में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने अपने पति की हत्या की बात कबूल की. उसने मंत्री को एक चिट्ठी दी. जिसमें लिखा था कि मैंने दो साल पहले अपने पति की हत्या कर दी थी. उसने कहा कि मुझे इस अपराध के लिए सजा मिलनी चाहिए. 

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, 24 दिसंबर को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अंबाला में जनता दरबार में जनता की समस्याओं को सुन रहे थे. उसी समय जनता दरबार में बैठी एक महिला ने मंत्री को एक चिट्ठी सौंपी. महिला ने स्वीकार किया कि उसने दो साल पहले अपने पति की हत्या कर दी थी. इस जघन्य अपराध के लिए उसे सजा मिलनी चाहिए. इसके बाद उसे पलिस ने हिरासत में ले लिया. 

इस पूरे मामले पर अंबाला के महेश नगर पुलिस स्टेशन के SHO सतीश कुमार का कहना है कि महिला की स्वीकृति के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस ने कहा कि महिला की स्वीकृति के आधार हम FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू करेंगे. उन्होंने कहा कि पहले तो इस बात की जांच की जाएगी कि वह सही बोल रही है या नहीं. उन्होंने कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.