AAP की रैली: अरविंद केजरीवाल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कही यह बड़ी बात

जंतर-मंतर पर आयोजित आप की रैली को ममता बनर्जी, एन चंद्रबाबू नायडू, फारूक अब्दुल्ला, शरद पवार और सीताराम येचुरी ने भी संबोधित किया.

AAP की रैली: अरविंद केजरीवाल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कही यह बड़ी बात
दिल्ली में आयोजित आप की रैली में कई विपक्षी दलों के नेता जुटे (फोटो साभार - IANS)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वह संविधान की धज्जियां उड़ाने और लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं.

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी को भारत और फ्रांस के बीच राफेल सौदे से जुड़े समझौते पर सच बोलना चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री के तौर पर वह देश के प्रति जवाबदेह हैं.उन्होंने राफेल मुद्दे पर टिप्पणी ऐसे समय की जब बुधवार को इस समझौते पर कैग की रिपोर्ट संसद में पेश की गई.

'पीएम मोदी लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं' 
केजरीवाल ने दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की रैली में कहा, 'पीएम मोदी संविधान की धज्जियां उड़ाने का प्रयास कर रहे हैं. वह लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं.'

चिटफंड मामलों में जांच के संबंध में कोलकाता पुलिस आयुक्त के आवास पर सीबीआई के कई अधिकारियों के जाने पर पैदा विवाद के संदर्भ में मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली से 'सीबीआई के 40 अधिकारियों' को भेजना पश्चिम बंगाल की निर्वाचित सरकार पर हमला है.

'मोदी सरकार ने किया भ्रष्टाचार रोधी शाखा पर कब्जा'
उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने बीते चार साल में भ्रष्टाचार रोधी शाखा पर 'कब्जा' कर लिया है. केजरीवाल ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, 'दिल्ली और कोलकाता पर कब्जा करने का सपना कौन देखता है? पाकिस्तान का प्रधानमंत्री.'

इस रैली को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, राकांपा के शरद पवार और माकपा के सीताराम येचुरी ने भी संबोधित किया.

(इनपुट - भाषा)