दिल्ली: अगवा होते-होते बचा ट्रैफिक कॉन्स्टेबल, टीआई ने पिक अप वैन का पीछाकर छुड़वाया

दिल्ली के सीमापुरी सर्कल में तैनात कॉन्स्टेबल को शुक्रवार को पिकअप वैन से किडनैप करने की कोशिश की गई. 

दिल्ली: अगवा होते-होते बचा ट्रैफिक कॉन्स्टेबल, टीआई ने पिक अप वैन का पीछाकर छुड़वाया
टीआई राकेश कुमार ने सीमापुरी ने पीछाकर गुरु तेग बहादुर अस्पताल की लाल बत्ती वाली दूध की पिकअप वैन को पकड़ा.

नई दिल्ली: दिल्ली के सीमापुरी सर्कल में तैनात कॉन्स्टेबल को शुक्रवार को पिकअप वैन से किडनैप करने की कोशिश की गई. टीआई राकेश कुमार ने सीमापुरी ने पीछाकर गुरु तेग बहादुर अस्पताल की लाल बत्ती वाली दूध की पिकअप वैन को पकड़ा. कॉन्सटेबल ने ड्राइवर से कागजात मांगे. वैन में सवार बदमाश यूपी बॉर्डर की तरफ जा रहे थे. लेकिन वैन में सवार बदमाशों ने ट्रैफिक कॉन्सटेबल को ही अगवा करने की कोशिश की.   

ये घटना कल शाम 7 बजे की है. जब सीमापुरी सर्कल में नो इंट्री के दौरान दूध का पिक अप वैन घुस आया था. ट्रैफिक के कॉन्स्टेबल अमरेंद्र ने उसे रोका और पेपर मंगा तो ड्राइवर ने पेपर नहीं दिए. इसी दौरान गाड़ी से सवार चार लोगों ने कॉन्स्टेबल के जबरन गाड़ी उठा लिया और डीएलएफ बॉर्डर की ओर भागने लगे. लगभग 500 मीटर तक ले गए. इसी दौरान कॉन्स्टेबल अमरेंदर बदमाशों के चंगुल से छुड़ाकर गाड़ी से कूद गए. ट्रैफिक टीआई ने भी गाड़ी का पीछा किया. दो बदमाशों को ग्रिफ्तार किया गया है जबकि दो भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने इस मामले में अपहरण और सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.