टिकटॉक एप पर हनी सिंह के गाने पर किया डांस और पहुंच गए जेल, जानिए क्या है मामला

दोनों उत्तम नगर के गौरी गैंग के सदस्य हैं. शहजादा के पिता का उत्तम नगर में चिकन शॉप है और वह कारोबार में अपने पिता का हाथ बंटाता है.

टिकटॉक एप पर हनी सिंह के गाने पर किया डांस और पहुंच गए जेल, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली: सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक पर हथियार लेकर डांस करना दो बदमाशों को भारी पड़ गया. द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने दोनों बदमाशों को विपिन गार्डन इलाके से गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि दोनों उत्तम नगर के गौरी गैंग के सदस्य है और अपने गैंग में युवाओं को शामिल करने के लिए सोशल मीडिया पर अपने वीडियो को अपलोड किया था. इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर आपराधिक रिकार्ड को खंगाल रही है. 

द्वारका जिले के डीसीपी ऐंटो अल्फोंस ने बताया कि पकड़े गये बदमाशों की पहचान उत्तम नगर निवासी शहजादा (24) और विकासपुरी निवासी मोनू (23) के रूप में हुई है. 29 मार्च को स्पेशल स्टाफ के नवीन कुमार को सूचना मिली कि सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक पर हथियार लेकर डांस करने वाले दो बदमाश विपिन गार्डन इलाके में मौजूद हैं. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने इलाके में पहुंचकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान उनके पास से दो पिस्टल और दो कारतूस मिले. 

लैविश लाइफ जीते थे आरोपी
जांच में पता चला कि दोनों उत्तम नगर के गौरी गैंग के सदस्य हैं. शहजादा के पिता का उत्तम नगर में चिकन शॉप है और वह कारोबार में अपने पिता का हाथ बंटाता है. मोनू भी इसी शॉप में काम करता है. दोनों को महंगे सिगरेट और शराब पीने की आदत है और अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करने और उन्हें उपहार देने में खर्च कर देता था. जल्द रुपये कमाने के लिए दोनों गौरी गैंग में शामिल हो गए. 

हनी सिंह के फैन है आरोपी
पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि गैंग ने दोनों को आपराधिक वारदात को अंजाम देने और गैंग में युवाओं को भर्ती करवाने के लिए हथियार मुहैया करवाए थे. युवाओं को प्रभावित करने के लिए दोनों ने हथियार लेकर पंजाबी सिंगर हनी सिंह के गाने यो यो हनी सिंह पर डांस कर वीडियो को अपलोड किया था. इसके लिए उनलोगों ने हनी सिंह के हेयर स्टाइल भी कर रखा था. इस वीडियो को उन लोगों ने एक सप्ताह पहले ही ऐप पर डाला था. वीडियो के वायरल होते ही दोनों पुलिस के नजर में आ गए और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.