Zee Rozgar Samachar

दिल्ली: सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, बच्चियों को बहला-फुसलाकर बनाता था अपना शिकार

पूछताछ में मनीष ने बताया कि उसने इस वारदात से पहले भी पूर्वी दिल्ली की तीन से ज्यादा बच्चियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है.

दिल्ली: सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, बच्चियों को बहला-फुसलाकर बनाता था अपना शिकार
मनीष चड्डा नाम का शख्स दिल्ली के शकरपुर इलाके में रहता है

नई दिल्ली: दिल्ली के मधुविहार इलाके में कल रात एक बच्ची के साथ रेप की कोशिश करने के आरोप में मनीष चड्डा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में मनीष ने बताया कि उसने इस वारदात से पहले भी पूर्वी दिल्ली की तीन से ज्यादा बच्चियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल मनीष चड्डा नाम का शख्स दिल्ली के शकरपुर इलाके में रहता है और आए दिन पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में घूम कर अकेली बच्चियों को चॉकलेट खिलाने के नाम पर सुनसान जगह पर ले जाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम देता था. 

पिछले कुछ दिनों पहले इसने एक के बाद एक कल्याणपुरी, गाजीपुर और पांडवनगर में बच्चियों को अपना शिकार बनाया था. वारदात के बाद आरोपी फरार हो जाता था. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पिछले कुछ दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी लेकिन पुलिस को इस सीरियल रेपिस्ट के बारे में कोई सुराग नहीं मिल रहा था. लेकिन पुलिस को पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में सोमवार शाम एक कॉल मिली कि एक शख्स एक बच्ची के साथ जबरदस्त करने की कोशिश कर रहा है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और जब जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी पिछले काफी समय से बच्चियों को अपना शिकार बना रहा है. पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी ने इससे पहले भी तीन बच्चियों को अपना शिकार बनाया था जिसकी बाकायदा एफआईआर भी दर्ज की हुई है. पुलिस को लगता है कि आरोपी ने कई और वारदातों को अंजाम दिया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.