जामिया नगर हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज किए 2 केस, राजधानी में 'अलर्ट'

जामिया हिंसा के बाद पूरी दिल्ली को अलर्ट पर रखा गया है. दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में पुलिस को अलर्ट को पर रहने और लगातार पेट्रोलिंग करने को कहा गया है. 

जामिया नगर हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज किए 2 केस, राजधानी में 'अलर्ट'
(फोटो साभार - रॉयटर्स)

नई दिल्ली: जामिया नगर हिंसा (Jamia Nagar violence ) मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दो केस दर्ज किए हैं. दिल्ली पुलिस ने पहला केस न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में आगजनी, दंगा फैलाने,सरकारी संपत्ति को नुकसान और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का दर्ज किया है. 

वहीं दूसरा केस जामिया नगर थाने में दंगा फैलाने ,पथराव और सरकारी काम में बाधा करने का केस दर्ज हुआ. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि ये केस किनके खिलाफ दर्ज किए गए हैं.  जामिया हिंसा के बाद पूरी दिल्ली को अलर्ट पर रखा गया है. दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में पुलिस को अलर्ट को पर रहने और लगातार पेट्रोलिंग करने को कहा गया है. 

बता दें नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे छात्रों और पुलिस के बीच रविवार को हुई हिंसक झड़प में कई छात्र और पुलिसकर्मी भी घायल हुई थे.  दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिए गए सभी छात्रों को बरी कर दिया है. 

वहीं दिल्ली मेट्रो के उन स्टेशनों के गेट खोल दिए गए हैं जिनको कल शाम बंद कर दिया गया था. दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले में ओखला, जामिया, न्यू फ्रैंड्स कालोनी, मदनपुर खादर क्षेत्र के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को सोमवार को बंद रखने का फैसला कल शाम दिल्ली सरकार ने लिया था. मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी.