दरियागंज में भीड़ का हिंसक प्रदर्शन, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर समेत कई प्रदर्शनकारी हिरासत में

रात तकरीबन सवा 3 बजे भीम आर्मी चीफ चन्द्र शेखर को पुलिस अपने साथ लेकर गई. बता दें कि शुक्रवार सुबह ही चन्द्रशेखर जामा मस्ज़िद अपने समर्थकों के साथ पहुंच गया था.

दरियागंज में भीड़ का हिंसक प्रदर्शन, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर समेत कई प्रदर्शनकारी हिरासत में
फोटो-ani

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ शुक्रवार को दिल्ली की जामा मस्जिद में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान 40 लोगों को हिरासत में ले लिया गया. बता दें कि जामा मस्जिद में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने इन्‍हें हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद इन लोगों को छोड़ने के लिए पुलिस मुख्यालय के बाहर लोगों ने धरना दिया. 

इसके अलावा प्रदर्शऩ में शामिल होने पहुंचे भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर (Chandrasekhar को दिल्ली पुलिस हिरासत में लिया है. रात तकरीबन सवा 3 बजे भीम आर्मी चीफ चन्द्र शेखर को पुलिस अपने साथ लेकर गई. बता दें कि शुक्रवार सुबह ही चन्द्रशेखर जामा मस्ज़िद अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे. इसके बाद जब जंतर -मंतर मार्च के लिए निकलने पर वह भीड़ से गायब हो गए.

यह भी पढ़ें- हिंसा के बाद योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी में आज सभी स्कूल-कॉलेज बंद

लेकिन शाम को अचानक से चन्द्रशेखर भीड़ में पहुंचकर भाषण देने लगे. इसी दौरान कई बार जामा मस्ज़िद के शाही इमाम लॉडस्पीकर से भीड़ को जाने के लिए कहते हैं. देर रात को पुलिस भी लॉडस्पीकर से प्रदर्शन कर रहे लोगों से घर जाने के लिए आग्रह किया ये धर्मिकस्थल है यहां प्रदर्शन नहीं किया जा सकता. 

इसके बाद सवा 3 बजे पुलिस चन्द्रशेखर को अपने साथ लेकर जाती है. क्योंकि जिस तरह से इलाके में शान्ति व्यवस्था को भंग किया गया.पुलिस के मना करने के बावजूद भी प्रदर्शन किया गया. इसी बात को लेकर पुलिस ने चन्द्रशेखर को हिरासत में लिया गया है.