दिल्ली में आधी रात को लूटपाट करता था लड़कों का ये गैंग, पुलिस को देखते ही गोली चलाते थे, ऐसे दबोचे गए

मॉडलटाऊन में घर के अंदर मर्सिटीज वाले व्यापारी से लूटपाट, एनएफसी में मेडिकल स्टोर में हुई लूटपाट, निजामुद्दीन में पिस्टल के दम पर स्कूटी सवार से स्कूटी लूटने में शामिल होने के साथ कई केस में है आरोपी.

दिल्ली में आधी रात को लूटपाट करता था लड़कों का ये गैंग, पुलिस को देखते ही गोली चलाते थे, ऐसे दबोचे गए

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में पिस्टल के दम पर ताबड़तोड़ 'मिडनाइट रॉबरी' करने समेत कई वारदात करने वाले गैंग को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस गैंग में 3 बदमाश है, जिनमें से दो की गिरफ्तारी हो चुकी है और एक फरार है. ये बदमाश स्कूटी पर हथियारों के साथ चलते थे और दिल्ली में एक के बाद एक जुर्म की कई वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इस गैंग के लोग कई पुलिसवालों पर भी फायरिंग कर चुके हैं. इस गैंग के 2 लड़के असान और चांद पकड़े गए हैं और तीसरा फरार है. अभी तक यह गैंग 20 से ज्यादा वारदात कर चुका हैं.

नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट दिल्ली पुलिस ने इस गैंग को पकड़ा है. यह गैंग मॉडलटाऊन में घर के अंदर मर्सिटीज वाले व्यापारी से लूटपाट, एनएफसी में मेडिकल स्टोर में हुई लूटपाट, निजामुद्दीन में पिस्टल के दम पर स्कूटी सवार से स्कूटी लूटने में शामिल होने के साथ कई केस में आरोपी है.

इस गैंग के बदमाश कई पुलिसवालों पर फायरिंग भी कर चुके हैं. यह आरोपी बिजनौर से दिल्ली आकर रात में लूटपाट करते थे फिर बिजनौर लौट जाते थे. इनकी तस्वीर मॉडलटाऊन और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी केस में सीसीटीवी आई थी.