close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दिल्ली में अवैध शराब पकड़ने गई टीम को महिलाओं ने पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तम नगर में राजा सांसी के घर से पुलिस को अवैध शराब की 14 पेटी बरामद हुई. जिसके बाद वहां पर भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई और पुलिस और साथ में आए मुखबिर के साथ मारपीट की. 

VIDEO: दिल्ली में अवैध शराब पकड़ने गई टीम को महिलाओं ने पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में शराब माफिया की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. रेड करने गए एक्साइज विभाग के कॉन्स्टेबल ओर मुखबिर पर हमला किया गया है. जिसका एक  वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिसकर्मी और मुखबिर पर लोग हमला कर रहे है और पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के कोशिश कर रहे है. 

पुलिस के मुताबिक ये वीडियो दिल्ली 12 अगस्त की शाम करीब 4:30 बजे एक्साइज इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिपाही महेश और अरुण उत्तम नगर इलाके में अवैध शराब के स्टॉक की सूचना पर मुखबिर के साथ जांच के लिए पहुंचे. जहां राजा सांसी के घर से पुलिस को अवैध शराब की 14 पेटी बरामद हुई. जिसके बाद वहां पर भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई और पुलिस और साथ में आए मुखबिर के साथ मारपीट की. 

भीड़ को आक्रामक होता देख सिपाही और मुखबिर इलाके से भाग निकले. इलाके से बाहर आते ही सिपाही ने थाने में जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराई. दोनों सिपाही ने ये भी बताया कि उन्होंने मौके पर बीट ऑफिसर और थाने के लैंडलाइन पर फोन किया था लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया. जिसके बाद पुलिस की भूमिका पर संदेह पैदा होता है. फिलहाल पुलिस ने दोनों सिपाही मेडिकल करा मुकदमा दर्ज कर लिया है.