दिल्ली में छाया घना कोहरा, विजिबिलिटी हुई कम, 46 उड़ानों की आवाजाही पर पड़ा असर

कोहरे की वजह से 46 उड़ानों की आवाजाही पर असर पड़ा है. 

दिल्ली में छाया घना कोहरा, विजिबिलिटी हुई कम, 46 उड़ानों की आवाजाही पर पड़ा असर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में आज भी घना कोहरा (fog) छाया हुआ है जिसके चलते विजिबिलिटी काफी कम हो गई है. कोहरे की वजह से 46 उड़ानों (Flights) की आवाजाही पर असर पड़ा है. 

पिछले कई दिनों से दिल्ली एनसीआर ने कड़ाके की ठंड पड़ रही है. मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार सुबह 5.30 बजे तापमान 10.8 दर्ज किया गया. जबकि पालम और सफदरजंग दोनों जगह विजिबिलिटी 300 मीटर रही. साथ ही राहत की खबर ये है कि आज दिल्ली एनसीआर में हल्की धूप खिलेगी.

बता दें शुक्रवार को भी दिल्ली-एनसीआर में पर घना कोहरा छाया था. शुक्रवार को भी कई उड़ानों की आवाजाही पर असर पड़ा था.  इससे पहले बुधवार की सुबह मौसम की सबसे सर्द सुबह रही थी. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली का तापमान बुधवार सुबह सात डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 12.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो कि पिछले 16 सालों में दिसंबर में सबसे कम तापमान रहा.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.