पिता ने मासूम बेटी की गला घोंटकर हत्या की, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

पिता ने मासूम बेटी की गला घोंटकर हत्या की, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पुलिस को संदेह है कि दंपति शराब के नशे में था, हालांकि मेडिकल रिपोर्ट की अभी प्रतीक्षा की जा रही है.

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली में 30 साल के एक व्यक्ति को अपनी साढ़े तीन साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी के विवाहेतर संबंध हैं और वह नहीं चाहता था कि उसकी बेटी की परवरिश में पत्नी का कोई प्रभाव हो. मलकीत सिंह नामक व्यक्ति का पत्नी के साथ तनावपूर्ण संबंध था. उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं रही. सिंह उदय विहार में पत्नी और बेटी के साथ किराये के एक घर में रहता था

उदय विहार निहाल विहार पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ता है. घटना मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात में हुई. पुलिस को संदेह है कि दंपति शराब के नशे में था, हालांकि मेडिकल रिपोर्ट की अभी प्रतीक्षा की जा रही है. डीसीपी (बाहरी) सेजू कुरुविल्ला ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

द्वारका में सौतेले पिता की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

उधर द्वारका में 20 साल के एक युवक को अपने सौतेले पिता की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी योगेंद्र ने झगड़े के बाद अपने सौतेले पिता देवेंद्र की हत्या कर दी क्योंकि उसे शक था कि वह (देवेंद्र) उसकी छोटी बहन के प्रति गलत इरादा रखता है.

घटना बुधवार दोपहर की है. आरोपी की 45 वर्षीय मां ने 2011 में पति के गुजर जाने के बाद देवेंद्र के साथ रहना शुरू कर दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला का देवेंद्र से सात साल का एक बेटा भी है. अधिकारी ने कहा, ‘‘योगेंद्र और उसके सौतेले पिता देवेंद्र के बीच किसी बात पर बहस होने लगी.

जल्द ही इस बहस ने हिंसक रूप ले लिया और योगेंद्र ने चाकू से अपने सौतेले पिता पर वार कर दिया.’’ सौतेले पिता की हत्या करने के बाद योगेंद्र ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इनपुट भाषा से भी 

Trending news