करोल बाग होटल में आग का मामला: अदालत ने दो लोगों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट शिल्पी जैन ने राजेंद्र कुमार और विकास कुमार टक्काल से 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में पूछताछ किए जाने को स्वीकृति दे दी.

करोल बाग होटल में आग का मामला: अदालत ने दो लोगों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के करोल बाग स्थित एक होटल में भीषण आग लगने की घटना के मामले में यहां की एक अदालत ने बुधवार को दो लोगों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट शिल्पी जैन ने राजेंद्र कुमार और विकास कुमार टक्काल से 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में पूछताछ किए जाने को स्वीकृति दे दी.

अदालत ने कहा कि इन तथ्यों और परिस्थितियों पर विचार करते हुए कि प्रभावी जांच के उद्देश्य से आरोपियों की निशानदेही पर महत्वपूर्ण दस्तावेज एकत्र किए जाने हैं, इसलिए आरोपी व्यक्तियों राजेंद्र कुमार और विकास कुमार टक्काल को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा जाता है जिनकी हर 24 घंटे में उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार चिकित्सा जांच करानी होगी.

मंगलवार तड़के मध्य दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित पैलेस होटल में आग लग जाने से 17 लोगों की मौत हो गई थी जिनमें वे दो लोग भी शामिल हैं जो आग से बचने के लिए नीचे कूद गए थे.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गैर इरादतन हत्या के आरोप में होटल के महाप्रबंधक राजेंद्र और प्रबंधक विकास को गिरफ्तार कर लिया गया था. होटल मालिक शारदेन्दु गोयल घटना के बाद से फरार है.