close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा में दोबारा कैसे हासिल करनी है जीत, BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा देंगे टिप्स

तीसरे चरण की बैठक जेपी नड्डा की हरियाणा के तमाम विधायकों सांसदों के साथ होगी. साथ ही अंतिम बैठक पार्टी के कोर ग्रुप से होगी.

हरियाणा में दोबारा कैसे हासिल करनी है जीत, BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा देंगे टिप्स
जेपी नड्डा की अगुवाई हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला करते नजर आएंगे. (फाइल फोटो)

हिसारः हरियाणा में विधानसभा के चुनाव बिल्कुल सिर पर है.  ऐसे में तमाम राजनीतिक संगठन अपने अपने ढंग से तैयारियां करने में जुटे हैं. हरियाणा में मौजूदा सरकार बीजेपी की है, हाल ही में लोकसभा चुनाव में 10 की 10 सीटें हासिल करने वाली बीजेपी अब विधानसभा चुनाव पर भी फोकस करके चल रही है. प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने 90 में से 75 सीटें जीतने का दावा किया है. बीजेपी भी अब इसी पर प्लानिंग करने में जुटी है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का हरियाणा में पहला दौरा रखा गया है. 

2 दिन तक जेपी नड्डा हरियाणा के रोहतक में कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुखातिब होकर विधानसभा चुनाव में पार पाने के टिप्स देते नजर आएंगे. शनिवार को पहले दिन जेपी नड्डा शक्ति केंद्र प्रमुख पालक सम्मेलन में शिरकत करेंगे. इसके बाद तमाम जिला अध्यक्ष और चेयरमैन से भी मुखातिब होंगे. तीसरे चरण की बैठक जेपी नड्डा की हरियाणा के तमाम विधायकों सांसदों के साथ होगी. साथ ही अंतिम बैठक पार्टी के कोर ग्रुप से होगी.

देखें लाइव टीवी

रोहतक के अनाज मंडी में होने वाले शक्ति केंद्र प्रमुख पालक सम्मेलन की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है. हरियाणा की सीमा में जैसे ही बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दाखिल होंगे उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा. जेपी नड्डा की अगुवाई हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला करते नजर आएंगे. कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ-साथ कई कैबिनेट मंत्री भी शिरकत करेंगे. कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा के लिहाज से भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, काफी संख्या में हरियाणा पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है.

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BJP, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान, अमित शाह का झारखंड दौरा

अमित शाह ने भी यहीं दिए थे टिप्स
बीजेपी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी हरियाणा को भेजने की शुरुआत रोहतक से ही की थी. उन्होंने भी यही पर बैठकों का दौर रखा था. हालांकि अमित शाह अब देश के गृह मंत्री बन चुके हैं और कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर जिम्मेदारी जेपी नड्डा को मिली है. हरियाणा में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है, जेपी नड्डा को हाल ही में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है.

P Nadda will give tips to workers
रोहतक में जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर की गई तैयारियां

 

झारखंड में आगामी चुनावों पर जेपी नड्डा ने की बीजेपी नेताओं के साथ बैठक

ऐसे में इस चुनाव में बीजेपी को शानदार परफॉर्मेंस दिलवाना, जेपी नड्डा के इसलिए भी जरूरी बन जाता है क्योंकि इस चुनाव के आधार पर उनकी काबिलियत भी पता लग पाएगी. इसके साथ ही और रोहतक हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ भी है. चर्चा है कि रोहतक जिला की विधानसभाओं को भेदने के लिए भी बीजेपी विशेष फोकस करके चल रही है.