close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली डबल मर्डर केस में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, मारे गए दोनों लोगों की पहचान खुरवेश और कांची के रूप में हुई है. दोनों ही अपराधी थे और साथ में रहते थे. दोनों के नाम से इलाके में लोग दहशत में रहते थे. 

दिल्ली डबल मर्डर केस में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पकड़े गए आरोपी का पहचान आशु के रूप में हुई, इसने हत्या के लिए आरोपियों को कार मुहैया कराई थी.

नई दिल्ली: दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दिन दहाड़े डबल मर्डर को अंजाम दे दिया गया. घटना उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में हुई. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी आशु को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है पकड़े गए आरोपी ने ही घटना के लिए कार मुहैया कराई थी. पुलिस हत्या में शमिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक, मारे गए दोनों लोगों की पहचान खुरवेश और कांची के रूप में हुई है. दोनों ही अपराधी थे और साथ में रहते थे. दोनों के नाम से इलाके में लोग दहशत में रहते थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, खुरवेश और कांची पर किसी दूसरे गैंग के बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलती गोली चलाई है. खुरवेश पर 2015 में सोनू चिकने के मर्डर का आरोप है. खुरवेश सत्ते नाम के गैंगस्टर का साथी है.

पलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) अतुल ठाकुर ने कहा, 'नंद नगरी रेडलाइट के पास की एक घटना के बारे में शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे पीसीआर को एक कॉल आई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रही है, जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा.