close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

थाने के सामने फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर नशे में धुत शख्स ने चढ़ाई गाड़ी, एक की मौत

आरोपी यूनाइटेड किंगडम के एक निजी शिक्षण संस्थान में कंट्री मैनेजर (साउथ एशिया जोन) के पद पर कार्यरत है.

थाने के सामने फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर नशे में धुत शख्स ने चढ़ाई गाड़ी, एक की मौत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन थाने के सामने मथुरा रोड के डिवाइडर पर सो रहे चार लोगों को देर रात हौंडा डब्लूआरवी कार ने कुचल दिया. घटना गुरुवार देर रात करीब 3:30 बजे की है. सूचना मिलने पर पीसीआर और एंबुलेंस की मदद से सभी को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने आरिफ (23) को मृत घोषित कर दिया. हादसे में घायल तीनों लोगों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी वाहन चालक अभिषेक दत्त (36) को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी होंडा कार को जब्त कर लिया है.

आरोपी अभिषेक यूके की एक शिक्षण संस्थान में कंट्री मैनेजर के पद पर कार्यरत है. वह परिवार के साथ जनकपुरी में रहता है. साउथ- ईस्ट के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि नीला गुंबद के पास कार चालक ने डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचल दिया है. गर्मी की वजह से ये लोग डिवाइडर पर सो रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने आरिफ को मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में घायल साहिब (23), शेख सजू (48) और नौशाद (23) का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग आसपास के इलाकों में काम करते थे और रात के समय गुबंद के पास बने डिवाइडर पर सो जाते थे. डीसीपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर आरोपी अभिषेक को मौके पर ही हिरासत में ले लिया गया और अभिषेक शराब के नशे में था. साथ ही उसकी होंडा जब्त कर ली गई है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी अभिषेक अपने परिवार के साथ पंखा रोड, जनकपुरी में रहता है. इसका एक आठ साल का बेटा भी है. वह बीसीए और एमबीए किया हुआ है. फिलहाल यूनाइटेड किंगडम के एक निजी शिक्षण संस्थान में कंट्री मैनेजर (साउथ एशिया जोन) के पद पर कार्यरत है.