Zee Rozgar Samachar

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने लोहा व्यापारी को बनाया निशाना, गोलीबारी में हुई मौत

हैरान करने वाली बात ये है की वारदात पुलिस पिकेट जहां पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे थे, उससे तक़रीबन 50 मीटर की दूरी पर हुई.

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने लोहा व्यापारी को बनाया निशाना, गोलीबारी में हुई मौत
फाइल फोटो

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद है. बदमाशों के बेखौफ होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो अब पुलिस की नाक के नीचे वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं. सोमवार देर रात बदमाशों ने पुलिस पिकेट के पास कार सवार लोहा व्यापारी समेत दो लोगों को गोली मार दी. इस गोलीबारी में व्यापारी की मौत हो गई और ड्राइवर घायल हो गया

नाराणया से मानसरोवर जा रहा था व्यापारी
वेस्ट दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक सोमवार देर शाम लोहा व्यापारी आनंद अग्रवाल अपने ऑफिस नारायणा से घर मानसरोवर गार्डन जा रहा था, लेकिन जैसे ही कीर्ति नगर इलाके में रेलवे स्टेशन अंडरपास के पास पहुंचा, तभी सुनसान अंडरपास के नीचे बाइक सवार बदमाशों ने पोलो कार को ओवरटेक कर रोका और व्यापारी आनंद अग्रवाल और ड्राइवर सुजीत को गोली मार दी. जहां आनंद अग्रवाल की मौत हो गई, लेकिन ड्राइवर सुजीत घायल है,

महज 50 मीटर पर तैनात थे पुलिसकर्मी
हैरान करने वाली बात ये है की वारदात पुलिस पिकेट जहां पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे थे, उससे तक़रीबन 50 मीटर की दूरी पर हुई, जैसे ही ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी ने गोली चलने की आवाज़ सुनी, और बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश सलीम को पकड़ लिया. 

किस मकसद से दिया गया वारदात को अंजाम
अब पुलिस गिरफ्तार किए गए बदमाश से ये पता लगाने की कोशिश कर रही है की ये वारदात किस मंशा से अंजाम दी गई. व्यापारी से लूटपाट का विरोध करने पर गोली मारी गई या फिर इसके पीछे कोई आपसी रंजिश है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.