close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीलमपुर विधायक ने मनोज तिवारी से की मुलाकात, BJP में शामिल होने की खबर को बताया अफवाह

बीजेपी में शामिल होने की बात को खान ने ‘अफवाह’ बताकर खारिज किया. उन्होंने कहा, ''अपने निर्वाचन क्षेत्र सीलमपुर में लड़कियों का कॉलेज बनवाने के संबंध में तिवारी से मुलाकात की थी.''

सीलमपुर विधायक ने मनोज तिवारी से की मुलाकात, BJP में शामिल होने की खबर को बताया अफवाह
मीडिया संबंध के प्रमुख नीलकांत बख्शी ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सीलमपुर के आप विधायक हाजी इशराक खान ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से बृहस्पतिवार को मुलाकात की. लेकिन उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की किसी भी खबर को अफवाह बताते हुए खारिज किया. वहीं, दूसरी ओर सीएम अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली पार्टी ने दल बदल रोधी कानून के तहत अपने दो विधायकों को अयोग्य ठहराने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को एक अर्जी दी है.

बीजेपी में शामिल होने की किसी भी योजना को खान ने ‘अफवाह’ बताकर खारिज किया और दावा किया कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र सीलमपुर में लड़कियों का कॉलेज बनवाने के संबंध में तिवारी से मुलाकात की थी.

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘‘ सीलमपुर विधानसभा में उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की जमीन है. तीन साल पहले, मैंने इस जमीन पर लड़कियों का कॉलेज बनाने की मांग की थी. मैंने तिवारी को इस मांग की याद दिलाने के लिए मुलाकात की थी और उन्होंने इसमें मदद का आश्वासन दिया.’’ 

बहरहाल, प्रदेश बीजेपी के सूत्रों ने कहा कि जो दिख रहा है उससे ज्यादा है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद, आप के कई विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं और भगवा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने संसदीय चुनाव के दौरान दावा किया था कि आप के 14 विधायक उनके संपर्क में हैं.

इस बीच आप ने संकेत दिया कि वह बागी विधायकों के खिलाफ भी वही कार्रवाई करेगी जो उसने देविंद्र सहरावत और अनिल वाजपेयी के खिलाफ की थी. दिल्ली बीजेपी के मीडिया संबंध के प्रमुख नीलकांत बख्शी ने कहा कि खान ने तिवारी से शिष्टाचार भेंट की.

(इनपुट भाषा से)