close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डीयू के रामलाल आनंद कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. हालांकि, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

डीयू के रामलाल आनंद कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
उत्कर्ष हिस्ट्री आनर्स से थर्ड ईयर का छात्र था.

नई दिल्ली: दिल्ली के साउथ कैंपस के रामलाल आनंद कॉलेज के प्रेसिडेंट उत्कर्ष ने अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. हालांकि, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

साउथ-वेस्ट डिस्टिक के डीसीपी देवेन्द्र आर्या के मुताबिक, 21 साल के उत्कर्ष का शव घर के अंदर ड्राइंग रूम में पंखे से लटका मिला था. वह अपने परिवार के साथ नानकपुर सीपीडब्ल्यूडी स्टाफ क्वार्टर में रहता था. उत्कर्ष के माता और पिता दोनों सरकारी नौकरी करते हैं. 

पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन वह दोनों लोग किसी शादी समारोह में घर से बाहर गए हुए थे. जब उन्होंने उत्कर्ष को कॉल लगाया तो उसने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद उन्होंने पालम में रह रहे उत्कर्ष के बड़े भाई को कॉल करके इस बारे में बताया. उत्कर्ष के बड़े भाई जब घर पर पहुंचे तो घर का दरवाजा बंद था. जब उन्होंने घर का दरवाजा खोला तो देखा कि उत्कर्ष ड्राइंग रूम में पंखे में चादर बांधकर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है.

लाइव टीवी देखें

शव को देखकर वह सन्न रह गए और उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. उत्कर्ष हिस्ट्री आनर्स से थर्ड ईयर का छात्र था. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है.