दोस्ती फिर प्यार लेकिन शादी से इनकार करने पर लड़के ने कहा- 'अंजाम अच्छा नहीं होगा'

पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपियों की पहचान शाहीनबाग निवासी आफताब खान और उत्तर प्रदेश के रहने वाले सोनेंदर के रूप में हुई है.

दोस्ती फिर प्यार लेकिन शादी से इनकार करने पर लड़के ने कहा- 'अंजाम अच्छा नहीं होगा'
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक महिला का पीछा करने और उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपियों की पहचान शाहीनबाग निवासी आफताब खान और उत्तर प्रदेश के रहने वाले सोनेंदर के रूप में हुई है.

प्रेस संबंधों के कारण हुई घटनाः पुलिस
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने शनिवार को पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि फेसबुक पर उसकी खान से दोस्ती हुई थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में उनके बीच प्रेम संबंध हो गया. 

महिला ने अपने बयान में किया ये खुलासा
अधिकारी ने बताया कि महिला ने दावा किया कि उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ की और खान से शादी नहीं करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी. दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त दवेंद्र आर्य ने बताया कि जब महिला ने खान को नजरअंदाज करना शुरू किया, तो उन्होंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया..

Input: Bhasha

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.