close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: जीबी रोड के कोठे में कपड़े बेचने घुसे दो कश्मीरी सेल्समैन, लुटेरी महिलाओं ने बनाया शिकार

एक शख्स कश्मीरी लड़कों को कपड़ों को खरीदवाने के बहाने कोठा नंबर- 5274 पर ले गया, जहां सुनीता और खेरूल ने दोनों को घेर लिया.

दिल्ली: जीबी रोड के कोठे में कपड़े बेचने घुसे दो कश्मीरी सेल्समैन, लुटेरी महिलाओं ने बनाया शिकार
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को धर दबोचा.

दिल्ली: जीबी रोड पर आये दिनों सुर्खियों में रहता है. कभी लड़कियों को बेचने के मामले में तो, कभी नाबलिग लड़कियों को रेस्क्यू के मामले में, और यहां आये दिनों लूटपाट और चोरी के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं. शुक्रवार को फिर एक लूटपाट का मामला सामने आया, लेकिन इस बार आरोप महिलाओं पर है.

जीबी रोड कोठे पर दो कश्मीरी सेल्समैन से लूटपाट का मामला सामने आया. वारदात को दो महिलाओं ने कपड़े खरीदवाने के बाहन बुलाकर अंजाम दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों महिलाओं को धर दबोचा. इनकी पहचान सुनीता (40) और खेरूल उर्फ रजिया (42) के तौर पर हुई है. उनके पास से पीड़ितों से लूटी गई रकम भी बरामद हो गई है.. पूछताछ में पता चला कि वे इससे पहले भी कई युवकों से लूटपाट कर चुके हैं. बदनामी के डर से लोग अक्सर इस तरह के मामलों की शिकायत नहीं करते.  

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से राजौरी कश्मीर के रहने वाले अनीस और आसिफ दिल्ली आए हुए थे. शुक्रवार दोपहर करीब 2:00 बजे जामा मस्जिद स्थित एक शख्स उन्हें कपड़ों को खरीदवाने के बहाने कोठा नम्बर 5274 पर ले गया, जहां सुनीता और खेरूल ने दोनों को घेर कर उसने 15 हजार रुपए लूट लिए. इसके बाद उसे कोठे से भगा दिया गया. कोठे से नीचे आकर पीड़ितों ने पुलिस को कॉल किया.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को धर दबोचा. दोनों से पूछताछ कर उन लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है जो इससे पहले उनके शिकार बने हैं.