close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रॉपर्टी विवाद में महिला को लोग कर रहे थे परेशान, तंग आकर लगा ली फांसी

पुलिस के अनुसार मृतका के खिलाफ तीन दिन पूर्व एक महिला ने थाना सेक्टर 49 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. वह कथित तौर पर इस बात से परेशान थी. 

प्रॉपर्टी विवाद में महिला को लोग कर रहे थे परेशान, तंग आकर लगा ली फांसी
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा: यहां थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 73 में एक महिला ने मंगलवार की शाम को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार मृतका के खिलाफ तीन दिन पूर्व एक महिला ने थाना सेक्टर 49 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. वह कथित तौर पर इस बात से परेशान थी. पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि जहां आरा बेगम ने शाम को अपने घर में आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में महिला के पति माजिद की शिकायत पर थाना सेक्टर 49 पुलिस ने अजय शर्मा, राम शर्मा और नीतू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस उपाधीक्षक सिंह ने बताया कि आरोप है कि तीनों आरोपियों द्वारा प्रॉपर्टी के विवाद में महिला को प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की है.

सीओ ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना में मृतका के घर वालों ने पहले एक दरोगा के ऊपर भी उत्पीड़न का आरोप लगाया था.