Delhi: श्रीनिवास पुरी वार्ड में खुली होम्योपैथिक डिस्पेंसरी, इलाज के लिए मरीजों को नहीं जाना पड़ेगा दूर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2345075

Delhi: श्रीनिवास पुरी वार्ड में खुली होम्योपैथिक डिस्पेंसरी, इलाज के लिए मरीजों को नहीं जाना पड़ेगा दूर

Delhi News: कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी वार्ड में होम्योपैथिक डिस्पेंसरी का उद्घाटन हुआ, जिसमें दक्षिणी दिल्ली के सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी और निगम पार्षद राजपाल सिंह उपस्थित हुए. सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि यह डिस्पेंसरी पार्षद राजपाल सिंह के मजबूत इरादों की वजह से संभव हुई है.

 

Delhi: श्रीनिवास पुरी वार्ड में खुली होम्योपैथिक डिस्पेंसरी, इलाज के लिए मरीजों को नहीं जाना पड़ेगा दूर

Delhi News: कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी वार्ड में होम्योपैथिक डिस्पेंसरी का उद्घाटन किया गया. इस दौरान दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी और क्षेत्र के निगम पार्षद राजपाल सिंह मौजूद रहे. वहीं, उद्घाटन करने पहुंचे दक्षिण दिल्ली संसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि या होम्योपैथिक डिस्पेंसरी क्षेत्र के निगम पार्षद राजपाल सिंह के मजबूत इरादों की वजह से बना है, जिसका हम आज उद्घाटन कर रहे हैं.

श्रीनिवासपुरी में होम्योपैथिक डिस्पेंसरी
उन्होंने कहा कि यह डिस्पेंसरी की जमीन निगम पार्षद राजपाल सिंह के कार्यालय के लिए आवंटित की गई थी, मगर उन्होंने इस पर कार्यालय ना बनाकर क्षेत्र के लोगों के लिए होम्योपैथिक डिस्पेंसरी बनवाकर लोगों के प्रति अपना लगाव और उनके स्वास्थ्य के प्रति वह कितने चिंतित हैं. इसको दिखाता है क्योंकि होम्योपैथिक इलाज किसी भी बीमारी को जड़ से समाप्त करने के लिए लंबी इलाज चलती है जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता और इस डिस्पेंसरी से क्षेत्र और क्षेत्र के आसपास के लोगों को इलाज के लिए काफी सुविधा मिलेगी जो क्षेत्र के निगम पार्षद राजपाल सिंह के वजह से संभव हो पाया है.

'MCD नहीं कर रही काम'
वहीं, दूसरी ओर उन्होंने दिल्ली सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार जब से निगम में बनी है निगम में कोई कार्य नहीं हो रहा है. नालियां जाम पड़ी हुई है चारों तरफ सड़कों पर कूड़ा ही कूड़ा नजर आता है निगम के पास स्टैंड कमेटी अभी तक नहीं बनी है, जिसके वजह से निगम पार्षदों को फंड नहीं मिल पा रहा और वह क्षेत्र में कार्य नहीं कर पा रहे, जिसके वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा और हर बारिश में सड़कों के साथ-साथ कॉलोनी भी डूब रही है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, दाह-संस्कार रुकवाकर पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा

ऑफिस की जमीन पर बनावाई
वहीं, इस दौरान क्षेत्र के निगम पार्षद राजपाल सिंह ने बताया कि आज क्षेत्र के सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी के कर कमल द्वारा होम्योपैथिक डिस्पेंसरी का उद्घाटन श्रीनिवासपुरी वार्ड में किया गया है, जिससे क्षेत्र की जनता को इलाज के लिए काफी सुविधा मिलेगी. वहीं, यह डिस्पेंसरी मेरे दफ्तर के लिए आवंटित की गई थी, जहां मैं अपना दफ्तर न बनाकर लोगों की सेवा के लिए होम्योपैथिक डिस्पेंसरी बनवाया है. क्योंकि मैं तो कहीं भी ऑफिस चला सकता हूं, जहां से लोगों की जन समस्याओं को सुन सकता हूं, लेकिन लोगों के इलाज के लिए डिस्पेंसरी बनाना काफी जरूरी थी, इसलिए मैंने इस जमीन पर होम्योपैथिक डिस्पेंसरी बनाकर यहां की क्षेत्र की जनता को तोहफा दिया हूं.

Trending news