Delhi Ncr Haryana Live: वक्फ बिल पर बनी JPC की पहली मीटिंग आज 11 बजे होगी शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2394323

Delhi Ncr Haryana Live: वक्फ बिल पर बनी JPC की पहली मीटिंग आज 11 बजे होगी शुरू

वक्फ अधिनियम विधेयक 2024 पर गठित संयुक्त संसदीय समिति की पहली बैठक आज यानी की 22 अगस्त को 11 बजे शुरू होगी. यह बैठक दिल्ली के संसद भवन एनेक्सी में होगी. अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय और विधि एवं न्याय मंत्रालय के प्रतिनिधि जेपीसी के सदस्यों को विधेयक के बारे में जानकारी देंगे.

Delhi Ncr Haryana Live: वक्फ बिल पर बनी JPC की पहली मीटिंग आज 11 बजे होगी शुरू
LIVE Blog

JPC Meeting: वक्फ अधिनियम विधेयक 2024 पर गठित संयुक्त संसदीय समिति की पहली बैठक आज यानी की 22 अगस्त को 11 बजे शुरू होगी. यह बैठक दिल्ली के संसद भवन एनेक्सी में होगी. अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय और विधि एवं न्याय मंत्रालय के प्रतिनिधि जेपीसी के सदस्यों को विधेयक के बारे में जानकारी देंगे. जानकारी के लिए बता दें कि जेपीसी में कुल मिलाकर 31 सदस्य हैं. वहीं इनमें 21 लोकसभा और 10 राज्यसभा सांसद भी हैं.

 

22 August 2024
13:50 PM

Haryana Government: चंडीगढ़ में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन
ED दफ्तर का घेराव करने जा रहे थे...पुलिस ने पहले ही हिरासत में लिया

13:07 PM

RML अस्पताल के निदेशक अजय शुक्ला ने कहा कि समस्या काफी ज्यादा है. 
Delhi RML: अस्पताल के निदेशक और चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय शुक्ला ने कहा कि समस्या काफी ज्यादा है. क्योंकि बहुत दूर-दूर से मरीज आते हैं. गरीब मरीज हैं जो निजी अस्पतालों का खर्चा नहीं उठा पाते हैं. बहुत मरीजों की समस्याएं काफी गंभीर होती हैं. चारों तरफ लोगों को समस्या तो हो रही है हालांकि हमारे यहां फैकल्टी कोशिश कर रही है कि वो अधिक से अधिक मरीजों को देखें. मैंने कल भी एक पत्र जारी किया है क्योंकि उन्होंने कहा था कि वे विरोध बंद कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मुझे उम्मीद है कि शायद आज वे विरोध बंद कर देंगे क्योंकि उनकी ज्यादातर मांगे पूरी हो गई हैं. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट भी सुनवाई कर रहा है. 

 

12:53 PM

Delhi: एनसीआर में ऑटो ड्राइवरों की हड़ताल जारी, 15 से ज्यादा यूनियनों ने हड़ताल का समर्थन किया है

 

 

11:59 AM

Haryana News: हरियाणा के कलायत विधानसभा में सीएम नायब सैनी ने की जन आशीर्वाद रैली 

कलायत विधानसभा से सीएम नायब सैनी का संबोधन LIVE#CM #Haryana #BJP https://t.co/qEfRun53Eb

 

 

11:32 AM

Delhi News: दिल्ली के जंतर मंतर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन 
Jantar Mantar: कांग्रेस आज देशभर में अलग-अलग जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली के जंतर मंतर पर भी कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं का विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंचना शुरू हो गया है.

11:08 AM

Fire News: नोएडा सेक्टर 74 स्थित नार्थ आई बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर भीषण आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. जिसके बाद पूरा फिलोर राख में तब्दील हो गया. 

10:37 AM

fatehabad: आज फतेहबाद होगी आम आदमी पार्टी की बैठक
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक फतेहाबाद की अरोड़वंश धर्मशाला में बैठक होगी. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री, सांसद संदीप पाठक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. हिसार और सिरसा के पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. 

 

10:16 AM

DelhiTraffic: जाम दिल्ली के लोगों के लिए बना सिरदर्द

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा की संतनगर मेन मार्किट के पास मुख्य रोड लोगों के लिए सिर दर्द बन चुका है. क्योंकि यहां लंबे अरसे से ट्रैफिक जाम की समस्या से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हे है. दरअसल करीब 2 साल पहले यहां पर बुराड़ी के जलजमाव की निकासी के लिए दिल्ली जल बोर्ड द्वारा यहां पर सीवरेज पाइप लाइन डालने का कार्य चल रहा है. 

09:45 AM

Delhi Western District: दिल्ली में एक युवक की चाकू मारकर हत्या

पश्चिमी जिला के रघुवीर नगर बी ब्लॉक इलाके में बीती रात एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. जिसके बाद आरोपी व्यक्ति को घायल अवस्था में सड़क पर छोड़कर फरार हो गए.  जिसके बाद व्यक्ति को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार कर दिया. 

09:01 AM
Protest: 22 और 23 अगस्त को ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल
ऍप आधारित टैक्सी सेवाओं के विरोध में देश की राजधानी दिल्ली में 22 और 23 अगस्त को ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल पर दिल्ली NCR के 15 से अधिकारी यूनियनों ने हड़ताल का किया है समर्थन.
08:22 AM

Congress: आज ED के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन

 

07:55 AM

Waqfboard: वक्फ बिल पर बनी JPC की पहली मीटिंग आज
सुबह 11 बजे शुरू होगी JPC की पहली मीटिंग

 

Trending news