Delhi news: पुलिस ने वजीराबाद में प्रॉपर्टी डीलर के पास से बरामद किए अवैध हथियार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2338104

Delhi news: पुलिस ने वजीराबाद में प्रॉपर्टी डीलर के पास से बरामद किए अवैध हथियार

Crime News: पुलिस ने बताया कि एक स्पेशल स्टाफ टीम ने उत्तर-पूर्वी से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.  पुलिस ने उस व्यक्ति के पास से 8 सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल और 80 जिंदा कारतूस बरामद किए थे. 

Delhi news: पुलिस ने वजीराबाद में प्रॉपर्टी डीलर के पास से बरामद किए अवैध हथियार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने वजीराबाद में एक प्रॉपर्टी डीलर के पास से अवैध हथियार बरामद किए हैं.  प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले व्यक्ति की पहचान 33 वर्षीय जुनैद के रूप में हुई.  डीलर के पास काम करने वाले एक व्यक्ति ने डीलर के पास अवैध हथियार होने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने डीलर के पास से छापेमारी के दौरान रिवॉल्वर और पांच कारतूस (8 एमएम का 1 कारतूस, 7.65 का 1 कारतूस और 6.35 के 3 कारतूस) जब्त किए हैं. साथ ही, उसके पास मौजूद बंद बैग में पुलिस अधिकारियों ने 4,09,355 रुपये नकद बरामद किए. पुलिस ने बताया कि वजीराबाद थाने में आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने 8 सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल और 80 जिंदा कारतूस किए बरामद 
पुलिस ने बताया कि हथियारों और नकदी के स्रोत का पता लगाने के लिए आगे की जांच चल रही है. वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल स्टाफ टीम ने उत्तर-पूर्वी से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.  पुलिस ने उस व्यक्ति के पास से 8 सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल और 80 जिंदा कारतूस बरामद किए थे. यह घटना इस साल अप्रैल के महीने में आम चुनाव से पहले हुई थी.

ये भी पढ़ें: Delhi AIIMS: एम्स के विशेषज्ञों ने बताया हेयर ट्रांसप्लांट बालों के झड़ने की समस्या के इलाज के लिए अंतिम उपाय है

तलाशी अभियान के बाद गिरफ्तार किया गया आरोपी 
उत्तर-पूर्वी जिले के इलाके में अवैध आग्नेयास्त्रों की आपूर्ति करने वाले एक अपराधी की सूचना को आगे बढ़ाया गया और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया. टीम को उचित जानकारी दी गई और संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने के लिए सभी तरह की सावधानियां बरतने का निर्देश दिया गया. क्योंकि संदिग्ध व्यक्ति हथियारों से लैस था. स्पेशल स्टाफ 
टीम द्वारा तलाशी अभियान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Input: Ani 

Trending news